Join us?

मनोरंजन

कियारा आडवाणी ने कांस में किया धांसू डेब्यू

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी कांस फिल्म फेस्टिवल 2024 में अपने धमाकेदार स्टाइल और लुक के साथ डेब्यू करने को तैयार हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी फ्रेंच रिवेरा पहुंच गई हैं। ‘कबीर सिंह’ स्टार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टाइलिश पोस्ट डाला, जिसमें उनका बहुत ही प्यारा लुक देखने को मिल रहा है।

ये खबर भी पढ़ें : CSK या RCB कौन करेगा क्वालीफाई; यहां जानें पूरा समीकरण

रेड कार्पेट पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरने से पहले कियारा आडवाणी ने अपने लुक की झलक फैंस के साथ शेयर की है। वहीं, एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने जैसे ही रेड कार्पेट पर धांसू एंट्री मारी तो उनके लुक पर हर किसी की निगाहें थम गईं।

ये खबर भी पढ़ें : Summer special train facility for 12 trips between Surat and Brahmapur

कियारा आडवाणी का कांस 2024 डेब्यू

कांस 2024 डेब्यू के पहले कियारा आडवाणी ने एक वीडियो शेयर किया जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस थाई-हाई स्लिट वाली आइवरी क्रेप बैक सैटिन ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। बता दें कि उनका य़े आउटफिट प्रबल गुरुंग ने डिजाइन किया है। वीडियो की शुरुआत अभिनेत्री एक कार से बाहर आती है और शानदार पोज देते हुए नजर आती हैं। लोग उनकी खूबसूरती और फैशन स्टाइल की सोशल मीडिया पर तारीफ करते हुए थक नहीं रहे हैं।

ये खबर भी पढ़ें : सनराइजर्स हैदराबाद ने 4 साल बाद आईपीएल प्‍लेऑफ के लिए क्‍वालीफाई किया

कियारा आडवाणी का कांस 2024 का लुक

कांस फिल्म फेस्टिवल 2024 में कियारा आडवाणी का लुक देख आप भी एक्ट्रेस के फैन हो जाएंगे। कियारा आडवाणी के लुक की बात करे तो उन्हें इस वीडियो में व्हाइट हाई स्लिट गाउन में देखा जा सकता है, जिसमें डीप नेकलाइन है। उन्होंने मैचिंग ईयररिंग्स और हील्स के साथ अपने लुक को पूरा किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कियारा आडवाणी बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में में नजर आ रही हैं, जिस पर फैंस फिदा हो गए हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होती वायरल हो गया।

ये खबर भी पढ़ें : पांच दिनों तक लू की चपेट में रहेगा उत्तर भारत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
कोलकाता में अंडरवाटर मेट्रो स्टेशन विश्व की आठ सबसे ऊँची मूर्तियाँ विलुप्त व्यंजन फाड़ा लापसी