Join us?

मनोरंजन

Entertainment News: मल्लिका शेरावत ने छोड़ी ईशान खट्टर की वेब सीरीज

नई दिल्ली। 21 साल पहले फिल्म ख्वाहिश से हिंदी सिनेमा में कदम रखने वालीं मल्लिका शेरावत को भला कौन नहीं जानता। इमरान हाशमी के साथ फिल्म मर्डर में इंटीमेट सीन्स की बदौलत रातों-रात इंडस्ट्री में सनसनी मचाने वालीं मल्लिका अब कमबैक के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।
हाल ही में उन्होंने निर्माता प्रीतिश नंदी की वेब सीरीज द रॉयल्स को साइन किया था, जिसमें वह ईशान खट्टर के साथ नजर आने वाली थीं। लेकिन अब खबर आ रही है कि वह इस वेब सीरीज से बाहर हो गई हैं, जिसकी वजह सीरीज में मां का रोल प्ले करना बताया जा रहा है।
इमरान हाशमी के साथ अभी कुछ दिन पहले मल्लिका शेरावत स्पॉट हुईं। मर्डर को-स्टार को 20 साल बाद एक साथ देख हर कोई हैरान था। तब से माना जा रहा था कि मल्लिका अब बतौर एक्ट्रेस वापसी करती हुई दिख सकती हैं। ई टाइम्स की खबर के अनुसार उन्होंने प्रीतिश नंदी की वेब सीरीज द रॉयल्स से कमबैक करने का मन बनाया।जिसमें ईशान खट्टर और भूमि पेडनेकर जैसे कलाकार भी शामिल हैं। लेकिन अब उन्होंने इस सीरीज में काम करने से इनकार कर दिया है। क्योंकि 47 साल वर्षीय मल्लिका ईशान की मां का किरदार नहीं निभाना चाहती हैं। मिली जानकारी के मुताबिक द रॉयल्स में उनका किरदार उतना दमदार नहीं है, जिसकी उनको चाहत है।इसके साथ ही वहीं मां की भूमिका को निभाकर अपने लिए कैरेक्टर जॉनर सेट नहीं करना चाहती हैं। यही कारण है जो उन्होंने इस प्रोजेक्ट से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। इससे पहले मल्लिका शेरावत साल 2006 में आई फिल्म प्यार के साइड इफेक्ट्स में राहुल बॉस के साथ नजर आ चुकी हैं। जिसका निर्माण प्रीतिश नंदी ने किया था और उनकी ये मूवी हिट साबित हुई थी। आखिरी बार साल 2022 में मल्लिका रजत कपूर की फिल्म आरके/आरके में दिखीं थीं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button