Join us?

मनोरंजन

विजय सेतुपति की फिल्म ‘महाराजा’ ओटीटी पर होगी रिलीज

नई दिल्ली। फिल्म ‘जवान’ में शाह रुख खान के साथ दो-दो हाथ करने वाले विजय सेतुपति साउथ सिनेमा के बड़े एक्टर माने जाते हैं। उनकी अधिकतर फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिला है। ‘विक्रम वेधा’, ‘थालापति 64’ जैसी मूवीज का हिस्सा रह चुके विजय सेतुपति की फिल्म ‘महाराजा’ ने बॉक्स ऑफिस पर धांसू कमाई की। अब फिल्म ओटीटी पर भी राज करने के लिए तैयार है।

ये खबर भी पढ़ें : देश में जुलाई में सामान्य से ज्यादा बारिश का अनुमान

ओटीटी पर आएगी ‘महाराजा’
‘महाराजा’ विजय सेतुपति की 50वीं फिल्म है। मूवी ने सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया। बेहतरीन कमाई और कमाल की एक्टिंग के चलते ये फिल्म सुर्खियों में छाई हुई है। ‘कल्कि 2898 एडी’ की रिलीज के बावजूद ‘महाराजा’ का तूफान टिकट विंडो पर जारी रहा, जिस कारण फिल्म ने दुनियाभर में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली। ‘महाराजा’ ने 14 जून को थिएटर्स में एंट्री ली थी और अब फिल्म ओटीटी पर आने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

ये खबर भी पढ़ें : स्वस्थ जीवनशैली के लिए जानें स्वास्थ्य संबंधी सुझाव

जानें कब और कहां रिलीज होगी फिल्म
महाराजा फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। जिन्होंने ये मूवी नहीं देखी है और देखने के इच्छुक हैं या वह जो विजय सेतुपति के फैंस हैं, वह इस मूवी को शुक्रवार 12 जुलाई से देख सकते हैं। फिल्म तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में रिलीज होगी।

ये खबर भी पढ़ें : Backward class candidate Patkar got first rank in MPPSC

नेटफ्लिक्स ने इस मूवी की अनाउंसमेंट करने के साथ ही कैप्शन में लिखा, ‘जब उसकी लक्ष्मी चुरा ली जाती है, तब कुछ राज भी हैं, जो बाहर आते हैं। चीजों को ठीक करने के लिए महाराजा किस हद तक जाएंगे?’ महाराजा फिल्म की रिलीज के लिए फैंस ने एक्साइटमेंट दिखाई है।

ये खबर भी पढ़ें : गरीब-जरूरतमंदों को मिले सस्ती एवं गुणवत्तापूर्ण दवाईयों का लाभ : राज्यपाल पटेल

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button