मनोरंजन

‘इश्क विश्क रिबाउंड’ से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी पश्मीना

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की कजिन सिस्टर पश्मीना रोशन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म के साथ ही वह इंडस्ट्री में अपना डेब्यू भी करने जा रही हैं। मूवी में उनके साथ रोहित सराफ भी नजर आने वाले हैं। फिल्म को रिलीज होने में अब बस कुछ ही दिन बाकी हैं। ऐसे में इसकी कास्ट और पूरी टीम मूवी का जमकर प्रमोशन करते हुए नजर आ रही है। हाल ही में एक इंटरव्यू में फिल्म को प्रमोट करते हुए पश्मीना ने अपनी मेंटल हेल्थ और इस फिल्म में की गई मेहनत के बारे में बात की।
हाल ही में एएनआई से बात करते हुए एक्ट्रेस ने इस बात को स्वीकार किया की अपने शुरुआती सालों में वह डिप्रेशन से जूझ रही थीं। इसके बारे में खुलकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह पहले काफी कंफ्यूज रहती थीं। उस समय वह सोचती थी कि वह एक अच्छी एक्ट्रेस बन पाएंगी या नहीं। पश्मीना अपने स्कूल के टाइम से ही एक्टिंग कर रही हैं। हालांकि, वह इसे लेकर श्योर नहीं थी कि उन्हें अपना करियर एक्टिंग में ही बनाना है या नहीं। इसकी वजह से पश्मीना ने मार्केटिंग का कोर्स करने के लिए विदेशों के कई कॉलेज में अप्लाई भी कर दिया था, लेकिन वह अपने आप को उसके लिए भी अच्छा नहीं समझती थीं।
कॉन्फिडेंस की थी कमी
इसके साथ ही ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ की एक्ट्रेस ने बताया कि उस समय उनके पास कॉन्फिडेंस की भी काफी कमी थी। फिर उन्होंने अपने हुनर को जानने के लिए फोटोशूट करवाया और उसे अपने परिवार वालों को दिखाया। उसे देखने के बाद उनके उनकी फैमिली ने कहा कि हर किसी में कुछ न कुछ हुनर होता है, लेकिन उसको निखारना पड़ता है। उनकी ये बात सुनने के बाद पश्मीना ने एक्टिंग और डांस की ट्रेनिंग ली और बैक टू बैक कई ऑडिशन भी दिए। हालांकि, शुरू में उन्हें रिजेक्शन ही मिला और फिर कड़ी मेहनत के बाद उन्हें यह फिल्म मिली। बता दें कि ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ 21 जून को रिलीज होने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button