Join us?

मनोरंजन

तीसरे दिन श्रीकांत का बॉक्स ऑफिस पर बोलबाला

नई दिल्ली। तुषार हीरानंदानी निर्देशित फिल्म ‘श्रीकांत’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म के ट्रेलर के बाद से ही फिल्म को लेकर काफी बज था। क्रिटिक्स और ऑडियंस की तरफ से भी फिल्म को खूब पसंद किया गया है।सिर्फ ऑडियंस या क्रिटिक्स की तारीफों में ही नहीं, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी ‘श्रीकांत’ गदर काट रही है।

ये खबर भी पढ़ें : कामी रीता शेरपा ने 29वीं बार माउंट एवरेस्‍ट फतह किया

फिल्म ने भले ही पहले दिन एवरेज कमाई की, लेकिन वीकेंड पर बिजनेस ने अच्छी-खासी स्पीड पकड़ी है। शनिवार के मुकाबले अब तक मूवी ने शानदार कारोबार किया है।10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘श्रीकांत’ ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 2.25 करोड़ से खाता खोला था। पॉजिटिव रिव्यू के उम्मीद लगाई जा रही थी कि मूवी के बिजनेस में बढ़ोतरी होगी और हुआ भी ऐसा ही। शनिवार को फिल्म की कमाई 4.2 करोड़ रही।

ये खबर भी पढ़ें : Side Effects Of Pista: पिस्ता खाने से होते हैं ये नुकसान

शुक्रवार और शनिवार के बाद अब तीसरे दिन भी फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की है। सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, घरेलु बॉक्स ऑफिस पर अभी तक राजकुमार राव स्टारर ‘श्रीकांत’ ने 5 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। फर्स्ट वीकेंड का कुल कारोबार 11.95 करोड़ से है।

ये खबर भी पढ़ें : Payal Kapadia’s movie trailer released

‘श्रीकांत’ नेत्रहीन बिजनेसमैन श्रीकांत बोला की बायोपिक है। पैदाइशी नेत्रहीन रहे श्रीकांत ने जिंदगी में पढ़ाई के लिए बहुत संघर्ष किया और वो कर दिखाया जो किसी ने सोचा भी नहीं था। उन्होंने साइंस की पढ़ाई करने के लिए केस भी ठोक दिया था। IIT में जगह नहीं मिली तो MIT से पढ़ाई कर खुद की काबिलियत साबित की।

ये खबर भी पढ़ें : रिजर्व ईवीएम एवं वीवीपेट के लिए अस्थायी स्ट्रांग रूम बनाया गया है : जिला निर्वाचन अधिकारी

इसके बाद वह बिजनेसमैन बनकर दुनिया में छा गये। उन्होंने नेत्रहीन लोगों के लिए भी खूब काम किया है। भूषण कुमार निर्मित फिल्म में राजकुमार राव के साथ अलाया एफ, ज्योतिका, शरद केलकर जैसे कलाकार अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है।

ये खबर भी पढ़ें : सिंगापुर के प्रधानमंत्री ली सीन लूंग 15 मई को अपना पद छोड़ेंगे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
कोलकाता में अंडरवाटर मेट्रो स्टेशन विश्व की आठ सबसे ऊँची मूर्तियाँ विलुप्त व्यंजन फाड़ा लापसी