Join us?

मध्यप्रदेश

रिजर्व ईवीएम एवं वीवीपेट के लिए अस्थायी स्ट्रांग रूम बनाया गया है : जिला निर्वाचन अधिकारी

झाबुआ । लोकसभा निर्वाचन 2024 के अंतर्गत संसदीय क्षेत्र 24 रतलाम में 13 मई 2024 को 48 घन्टे की एसओपी के सम्बन्ध मे प्रेस वार्ता कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी नेहा मीना की अध्यक्षता में आयोजित की गयी। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी नेहा मीना ने बताया कि 48 घण्टे के तहत क्षेत्र मे प्रचार बन्द होने, 100 मी. और 200 मी. के तहत राजनैतिक दलो को स्टॉल बनाने के लिए अनुमति आवश्यक है,

ये खबर भी पढ़ें : Worst Cooking Oils: सेहत के लिए जहर से कम नहीं हैं ये 5 तेल

रिजर्व ईवीएम एवं वीवीपेट के लिए अस्थायी स्ट्रांग रूम की स्थापना की गयी है जो मतदान के दिन सेक्टर अधिकारियों को उपलब्ध करायी जाएगी, मॉक पोल हेतु सेक्टरवार 6 इंजीनियर्स उपलब्ध कराये गये है प्रिन्ट मीडिया मे बिना एमसीएमसी के पूर्व अनुप्रमाणन के विज्ञापन प्रसारण की अनुमति नहीं है बल्क एसएमएस प्रसारण पर प्रतिबन्ध लाउड स्पीकर के उपयोग की अनुमति नहीं होगी के संबंध में जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक पद्‌म विलोचन शुक्ल द्वारा बताया गया कि पुलिस को 2800 का बल प्राप्त हुआ है जिसमे सीएपीफ एवं एसएफ बल सम्मिलित है।

ये खबर भी पढ़ें : Payal Kapadia’s movie trailer released

इसी के साथ जिला स्तर पर रिजर्व बल और समस्त एसडीओपी को रिज़र्व बल उपलब्ध कराया गया है। इसी के साथ समस्त नगरों में फ्लेग मार्च संपन्न किया जा चुका है। मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री जितेन्द्रसिंह चौहान के द्वारा “चलो बुथ की ओर” अभियान एवं स्वीप गतिविधियों के बारे मे जानकारी दी। इस दौरान प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार बन्धु एवं अन्य अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।

ये खबर भी पढ़ें : Side Effects Of Pista: पिस्ता खाने से होते हैं ये नुकसान

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button