Join us?

मनोरंजन

भीगे बदन अक्षरा सिंह ने कराया हुस्न का दीदार

नईदिल्ली। भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत हसीना अक्षरा सिंह का जलवा सोशल मीडिया पर बरकरार है। हाल ही में अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें वो साड़ी लुक्स में दिखाई दे रही हैं।

ये खबर भी पढ़ें : “मैंने प्यार किया” का प्रेम: सलमान खान नहीं, बल्कि यह अभिनेता था किस्मत का सितारा, मगर बीमारी ने छीन लिया सबकुछ

अक्षरा सिंह का ये लुक देख फैंस के दिलों की धड़कनें तेज हो गई थीं। अब अक्षरा सिंह ने फैंस को फिर से विजुअल ट्रीट दिया है। उनकी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं, जिन्हें देख हर कोई घायल हो गया है।

ये खबर भी पढ़ें : ईडी ने मंत्री आलमगीर से साढ़े नौ घंटे की पूछताछ

भोजपुरी की पॉपुलर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वो हद से ज्यादा बोल्ड लग रही हैं। सामने आई इन फोटोज में अक्षरा सिंह ने किलर अदाएं दिखाई है।

 ये खबर भी पढ़ें : This upcoming SUV of Citroen seen on the roads before launch        

एक्ट्रेस का ये लुक देख फैंस के दिलों पर छुरियां चल गई हैं। बोल्डनेस में बॉलीवुड से लेकर टीवी तक की एक्ट्रेसेस को टक्कर दने वाली अक्षरा सिंह की इन तस्वीरों से लोगों की नजरें नहीं हट रही है। एक्ट्रेस की फोटोज को लोग बार-बार देख रहे हैं।

ये खबर भी पढ़ें : चुनिंदा शेयरों के दम पर बाजार में तेजी, सेंसेक्स 253 अंक उछला, निफ्टी भी मजबूत

हाल ही में अक्षरा सिंह ने अपने फैंस को मॉर्डन अवतार दिखाया था। इस दौरान अक्षरा सिंह ने थाई-हाई स्लिट ड्रेस में अपने टोंड लेग्स फ्लॉन्ट किए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
कोलकाता में अंडरवाटर मेट्रो स्टेशन विश्व की आठ सबसे ऊँची मूर्तियाँ विलुप्त व्यंजन फाड़ा लापसी