Join us?

छत्तीसगढ़

चन्दनडीह की पाईप लाईन को एनएचएआई ने किया क्षतिग्रस्त

निगम ने फिर से बनाया, एनएचएआई वालों को भी समझाया

रायपुर। रायपुर नगर निगम द्वारा चन्दनडीह के घरों में निगम का पेयजल पहुंचाने के लिए पाईप लाईन बिछाने का कार्य किया जा रहा है। वहीं राष्ट्रीय राजमार्ग बिभाग द्वारा यहां मार्ग बनाने के दौरान पाईप लाईन को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। तब राष्ट्रीय राजमार्ग विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर क्षतिग्रस्त पाईप लाईन को फिर से मरम्मत कर लिया गया है।

ये खबर भी पढ़ें : चन्दनडीह की पाईप लाईन को एनएचएआई ने किया क्षतिग्रस्त

निगम के अमृत मिशन विभाग के कार्यपालन अभियंता अंशुल शर्मा ने बताया कि चन्दनडीह के हर घर तक पेयजल पहुंचाने के लिए टाटीबंध से चन्दनडीह तक पाईप लाईन बिछाने का कार्य चल रहा है। इसी जगह पर राष्ट्रीय राजमार्ग विभाग एनएचएआई द्वारा सड़क बनाने का कार्य प्रारंभ किया गया। तब निगम कमिश्नर अबिनाश मिश्रा के निर्देश पर एनएचएआई को समझाइश भी दी गई थी। किन्तु इस विभाग द्वारा करीब 700 मीटर पाईप लाईन को क्षतिग्रस्त कर दिया गया।

ये खबर भी पढ़ें : Governor Ramesh Bais unfurls National Tricolour on 65th Maharashtra Day

तब श्री मिश्रा के निर्देश पर फिर से एनएचएआई की अधिकारियों की बैठक लेकर उन्हें समझाइश दी गई। इसके बाद क्षतिग्रस्त पाईप लाईन को सुधारने का कार्य प्रारंभ कर पूर्ण किया गया। अब आगे की पाईप लाईन बनाकर चन्दनडीह में पेयजल पहुंचाने का कार्य प्रारंभ किया जा रहा है। बहुत जल्द वहां पेयजल पहुंचने लगेगा।

ये खबर भी पढ़ें : बीएन ग्रुप ने न्यूट्रिका के साथ वेलनेस और फिटनेस ऑयल श्रेणी में प्रवेश किया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button