Join us?

व्यापार

बीएन ग्रुप ने न्यूट्रिका के साथ वेलनेस और फिटनेस ऑयल श्रेणी में प्रवेश किया

नई दिल्ली: भारत में खाद्य तेल बनाने वाली अग्रणी कंपनी बीएन ग्रुप ने न्यूट्रिका के लॉन्च के साथ वेलनेस और फिटनेस ऑयल श्रेणी में अपने प्रवेश की घोषणा की। ब्रांड के शुरुआती लॉन्च चरण में तीन उत्पाद होंगे – न्यूट्रिका प्रो इम्यूनिटी ऑयल, न्यूट्रिका प्रो एनर्जी ऑयल और न्यूट्रिका प्रो फिटनेस ऑयल विटामिन सी से समृद्ध और विविध परिवारों की विशिष्ट पाक आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए तैयार किया गया है, जो समग्र स्वास्थ्य पर विशेष जोर देता है। हाल चाल।

ये खबर भी पढ़ें : Mp News: डोर-टू-डोर पहुंचकर मतदान के लिए पीले चावल प्रदान कर दिया आमंत्रण

न्यूट्रिका के लॉन्च पर बोलते हुए, बीएन ग्रुप के सीईओ और एमडी, श्री अनुभव अग्रवाल ने कहा, “बीएन ग्रुप की इनोवेशन में सबसे आगे रहने की लंबे समय से प्रतिष्ठा है। न्यूट्रिका का लॉन्च इस प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है और उपभोक्ता की बदलती प्राथमिकताओं के बारे में हमारी गहरी समझ को दर्शाता है। स्वास्थ्य के प्रति जागरूक उपभोक्ताओं की बढ़ती संख्या के साथ, जो जैविक और कोलेस्ट्रॉल-अनुकूल विकल्प तलाश रहे हैं, हमारा मानना ​​है कि न्यूट्रिका इस मांग को पूरा करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

ये खबर भी पढ़ें : Governor Ramesh Bais unfurls National Tricolour on 65th Maharashtra Day

उभरते स्वास्थ्य के प्रति जागरूक उपभोक्ताओं की बढ़ती पाक प्राथमिकताओं को ध्यान में रखते हुए, हमने न्यूट्रिका में पर्याप्त मात्रा में निवेश किया है और 3 वर्षों के अंत में 500 करोड़ रुपये का कारोबार हासिल करने का लक्ष्य रखा है।एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय खाद्य तेल बाजार ने 2023 में 24.7 मिलियन टन की मात्रा को छू लिया और 2024-2032 के दौरान 1.35% की सीएजीआर को छूने की उम्मीद है।

ये खबर भी पढ़ें : नंदघर आंदोलन से जुड़े मनोज बाजपेयी

न्यूट्रिका का लॉन्च ब्रांड और स्वास्थ्य के प्रति जागरूक उपभोक्ताओं के बीच एक मजबूत संबंध बनाता है जो बहुमुखी खाना पकाने के तेल विकल्पों की तलाश कर रहे हैं और एक स्वस्थ जीवन शैली जीने का लक्ष्य रखते हैं।गांधीधाम, गुजरात में अत्याधुनिक विनिर्माण इकाई के साथ, न्यूट्रिका प्रो इम्यूनिटी ऑयल, न्यूट्रिका प्रो एनर्जी ऑयल और न्यूट्रिका प्रो फिटनेस ऑयल लॉन्च किए गए बाजारों – दिल्ली, चंडीगढ़ में सभी खुदरा आधुनिक और सामान्य दुकानों पर उपलब्ध होंगे।

ये खबर भी पढ़ें : टूटते हुए रिलेशनशिप को बचाने के टिप्स

मुंबई और पुणे, त्वरित वाणिज्य और ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों के साथ।“हम समझौता न करने वाली गुणवत्ता, समसामयिक प्रौद्योगिकी और सबसे बढ़कर, अपने उपभोक्ताओं की भलाई पर ध्यान केंद्रित करते हुए बाजार परिदृश्य को नया आकार देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। प्रीमियम खाद्य तेल तैयार करने में हमारे व्यापक अनुभव का लाभ उठाते हुए, हमें विश्वास है कि न्यूट्रिका पाक क्षेत्र में मानकों को फिर से परिभाषित करेगा, ”उन्होंने आगे कहा।2013 में अपनी स्थापना के बाद से, बीएन ग्रुप ‘सिंपली फ्रेश’ और ‘हेल्दी वैल्यू’ जैसे ब्रांडों के साथ भारत में खाद्य तेल श्रेणी में प्रमुख खिलाड़ियों में से एक रहा है। लगभग 600 वितरकों और 50,000 प्रत्यक्ष आउटलेटों के साथ एक मजबूत ऑफ़लाइन उपस्थिति के साथ, कंपनी व्यापक ग्राहक आधार के लिए अपने उत्पादों तक सुविधाजनक पहुंच सुनिश्चित करती है।

बीएन ग्रुप के बारे में:

बीएन ग्रुप खाद्य तेल खाना पकाने के तेल में उत्कृष्टता चाहने वाले समझदार उपभोक्ताओं के लिए एक प्रमुख विकल्प के रूप में खड़ा है। गुणवत्ता के प्रति अपनी अटूट प्रतिबद्धता के लिए प्रसिद्ध, बीएन ग्रुप सावधानीपूर्वक बेहतरीन कच्चे माल का स्रोत बनाता है और अत्याधुनिक उत्पादन प्रक्रियाओं को नियोजित करता है।

विश्वास और स्थिरता की नींव पर बनी प्रतिष्ठा के साथ, बीएन ग्रुप खाद्य तेल न केवल उद्योग मानकों को पूरा करते हैं बल्कि उनसे भी आगे निकल जाते हैं, जिससे एक प्रीमियम पाक अनुभव सुनिश्चित होता है। स्वास्थ्य के प्रति जागरूक विकल्पों से लेकर बहुमुखी खाना पकाने के तेल तक, उनकी विविध उत्पाद श्रृंखला विभिन्न प्राथमिकताओं को पूरा करती है। कठोर गुणवत्ता नियंत्रण उपाय, पारदर्शी सोर्सिंग प्रथाएं और पोषण मूल्य पर ध्यान बीएन ग्रुप खाद्य तेलों को रसोई में एक विश्वसनीय साथी बनाता है, जो स्वाद और कल्याण दोनों के प्रति प्रतिबद्धता का प्रतीक है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button