Join us?

मनोरंजन

जाह्नवी कपूर को एक्ट्रेस नहीं बनाना चाहती थीं श्रीदेवी

नई दिल्ली। श्रीदेवी अपने जमाने की लीडिंग एक्ट्रेस थीं। हिट फिल्मों की झड़ी लगाने वालीं ‘चांदनी’ पहली लेडी सुपरस्टार रही हैं। यूं तो उन्होंने छोटी उम्र से एक्टिंग शुरू कर दी और दशकों तक फिल्मी दुनिया पर राज किया, लेकिन वह कभी भी नहीं चाहती थीं कि उनकी बेटी जाह्नवी कपूर कभी एक्ट्रेस बने।

ये खबर भी पढ़ें Selection of Gram Panchayat-ward to free the district from malnutrition

जाह्नवी कपूर बचपन से ही अपने मां के नक्शेकदम पर चलना चाहती थीं, लेकिन श्रीदेवी का प्लान बेटी के लिए कुछ और था। वह बेटी को एक्ट्रेस नहीं बल्कि कुछ और बनता देखना चाहती थीं। खुद एक्ट्रेस ने खुलासा किया है।हाल ही में, ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को-स्टार राजकुमार राव के साथ कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में आईं। इस शो में जाह्नवी ने बताया कि उनकी मां श्रीदेवी हमेशा उन्हें फिल्मी दुनिया से दूर रखना चाहती थीं।

ये खबर भी पढ़ें : अनन्या पांडे ने आदित्य संग ब्रेकअप के बीच कही ये बात

उन्होंने बहुत कोशिश भी की, लेकिन ऐसा न हो सका। “वह बहुत सालों से कोशिश करती रहीं कि मुझे इस दिशा से दूर रखे। मैं तैयार होती थी, मेकअप करती थी तो वह मुझे बोलती थी, ‘पता है मेरा सपना क्या है’? आप एक दिन डॉक्टर बनो।” आखिर में श्रीदेवी ने अपनी बेटी की जिद्द के आगे आखिर हार मान ली और जाह्नवी फिल्मी दुनिया में आईं।

ये खबर भी पढ़ें : भारतवंशी सुनीता विलियम्स की अंतरिक्ष यात्रा अंतिम क्षण में टली

हालांकि, दुख की बात यह थी कि श्रीदेवी अपनी बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म नहीं देख पाई थीं। 23 फरवरी 2018 को उनका निधन हो गया था, जबकि एक्ट्रेस की फिल्म ‘धड़क’ 20 जुलाई 2018 को रिलीज हुई थी। फिलहाल, एक्ट्रेस इन दिनों अपनी हालिया फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का प्रमोशन कर रही हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है।

ये खबर भी पढ़ें : एसईसीएल मुख्यालय के सेवानिवृत्त कर्मियों को भावभीनी विदाई दी गयी

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
कोलकाता में अंडरवाटर मेट्रो स्टेशन विश्व की आठ सबसे ऊँची मूर्तियाँ विलुप्त व्यंजन फाड़ा लापसी