Join us?

मनोरंजन

अनन्या पांडे ने आदित्य संग ब्रेकअप के बीच कही ये बात

नई दिल्ली। अनन्या पांडे पिछले कुछ समय से अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। पिछले साल ऐसी खबरें आई थीं कि वह एक्टर आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं। बॉलीवुड के गलियारों में अनन्या और आदित्य का अफेयर खूब सुर्खियों में रहा, लेकिन दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप पर ऑफिशियली मुहर नहीं लगाई।

ये खबर भी पढ़ें : एसेट रिकंस्ट्रक्शन कंपनियों को दी गई चेतावनी, RBI गवर्नर ने कही ये बात

कुछ समय पहले ही एक खबर आई कि अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर अब अलग हो चुके हैं। तब से दोनों लाइमलाइट से थोड़ा दूरी बना हुए हैं। इस बीच ‘ड्रीम गर्ल 2’ एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसे देख फैंस को उनकी चिंता हो रही है।

ये खबर भी पढ़ें : इंडिगो ने महिला यात्रियों को दिया तोहफा

दरअसल, सोशल मीडिया स्टार ओरी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। क्लिप में वह सभी से पूछ रहे हैं कि उन्होंने हाल ही में क्या चीज खोई है। इस वीडियो में अनन्या पांडे भी नजर आईं। उन्होंने कहा, “मैंने अपनी आत्मा खोई है।” अब एक्ट्रेस का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और फैंस इसे आदित्य संग ब्रेकअप से जोड़कर देख रहे हैं।

ये खबर भी पढ़ें Selection of Gram Panchayat-ward to free the district from malnutrition

कई यूजर्स को अनन्या पांडे उदास लगीं। लोगों ने उन्हें स्ट्रॉन्ग रहने की सलाह दी। एक यूजर ने कहा, “अनन्या, रोना नहीं बेटा।” एक ने कहा, “अनन्या मजबूत रहो।” एक यूजर ने कहा, “अनन्या जल्दी ठीक हो जाओ।” एक और ने लिखा, “मेरी आत्मा, बहुत पर्सनल है।” एक ने कहा, “अनन्या बहुत उदास लग रही हैं।” सोशल मीडिया पर लोग अनन्या पर प्यार लुटा रहे हैं।

ये खबर भी पढ़ें : श्रमिकों के लिए महंगाई भत्ता में हुई वृद्धि, श्रम विभाग ने जारी किया आदेश

आखिरी बार अनन्या पांडे को सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म ‘खो गये हम कहां’ में देखा गया था। जल्द ही वह ‘द अनटोल्ट स्टोरी ऑफ सी शंकरण नायर’ में दिखाई देंगी। वह वेब सीरीज की दुनिया में भी कदम रखने जा रही हैं। हाल ही में, उनकी पहली वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ की रिलीज डेट से पर्दा उठा है। सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर 6 सितंबर से स्ट्रीम होगी।

ये खबर भी पढ़ें : नाबालिग को शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
कोलकाता में अंडरवाटर मेट्रो स्टेशन विश्व की आठ सबसे ऊँची मूर्तियाँ विलुप्त व्यंजन फाड़ा लापसी