Join us?

मध्यप्रदेश
Trending

“गंभीर लापरवाही: रेप पीड़िता नाबालिग का एमएलसी कराने 180 किमी तक भटकते रहे परिजन”

इदरीस मोहम्मद,: ” जिले में स्वास्थ्य विभाग की एक बार फिर बड़ी लापरवाही सामने आई है। दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग का एमएलसी कराने के लिए परिजन तपती धूप में पवई से पन्ना, पन्ना से अजयगढ़, और अजयगढ़ से वापस पन्ना तक करीब 180 किलोमीटर तक भटकते रहे।”

मां ने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद नाबालिग को एमएलसी के 70 किलोमीटर दूर पन्ना जिला अस्पताल भेजा गया। पन्ना में महिला डॉक्टर नहीं मिली, जिसके बाद उन्हें 40 किलोमीटर दूर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अजयगढ़ भेज दिया। वहां भी महिला डॉक्टर नहीं मिली जिससे सभी लोग तपती धूप में पन्ना जिला अस्पताल पहुंचे।

उच्च अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद पन्ना में पीड़िता की डॉक्टरी मुलाहिजा हो सकी। पीड़िता की मां ने बताया कि पूरे दिन भर तक परेशान होते रहे। इस प्रकार की घटना किसी के साथ ना हो।

“पीड़िता के घर में घुसकर बलात्कार की घटना: पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया, पीड़िता ने माता-पिता को सुनाई अपनी दुखद आपबीती”

थाना पवई के अनुसार घटना दिनांक 14 मई की रात लगभग 2 बजे की है, जब पीड़िता के माता-पिता किसी कार्य से घर से बाहर गए हुए थे। युवक में घर में घुसकर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया और किसी को बताने पर जान मारने की धमकी दी। माता-पिता घर आए तो डरी सहमी पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। परिजनों ने पवई थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई पुलिस ने पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

 

यह भी पढ़े: वेदांता एल्यूमिनियम कच्चे माल की सस्टेनेबल सोर्सिंग के लिए एल्यूमिनियम स्ट्यूवर्डशिप इनिशिएटिव से प्रमाणित

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button