Join us?

मध्यप्रदेश

निर्माण कार्यों में गुणवत्ता से समझौता नहीं

राज्य मंत्री श्रीमती गौर ने विकास कार्यों की समीक्षा की

भोपाल : पिछड़ा वर्ग एवं अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री (स्वंतत्र प्रभार) श्रीमती कृष्णा गौर ने कहा है कि निर्माण कार्यों की गुणवत्ता से समझौता नहीं किया जा सकता। उन्होंने पिपलानी क्षेत्र में सुन्दर नगर बस्ती में निर्माणाधीन रोड की गुणवत्ता ठीक नहीं होने पर अप्रसन्नता व्यक्त की और निर्माण एजेंसी को गुणवत्ता के साथ कार्य करने के निर्देश दिये।

ये खबर भी पढ़ें : जल्‍द मिलेगी भीषण गर्मी से राहत, मानसून ने पकड़ी रफ्तार

राज्य मंत्री श्रीमती गौर मंगलवार को निवास कार्यालय पर गोविंदपुरा क्षेत्र के विकास कार्यों की समीक्षा कर रही थी।राज्य मंत्री श्रीमती गौर ने कहा कि निर्माण एजेंसियाँ कार्य को समय-सीमा में पूरा करें।

ये खबर भी पढ़ें : Kedar Jadhav Retirement: धोनी के अंदाज में चेले ने भी किया रिटायरमेंट का एलान

साथ ही गुणवत्ता का पूरा ध्यान रखा जाये। समीक्षा के दौरान पिपलानी वार्ड 67 के पार्षद द्वारा बताया गया कि उनके क्षेत्र में सुन्दर नगर बस्ती में निर्माणाधीन रोड की गुणवत्ता ठीक नहीं है। इस पर उन्होंने निर्माण एजेंसी को गुणवत्ता के साथ रोड बनाने के निर्देश दिये। समीक्षा बैठक में श्रीमती गौर ने वार्ड-वार विकास कार्यों की प्रगति की समीक्षा की।

ये खबर भी पढ़ें : फैन्स इंतजार कर रहे, वरुण धवन के घर कभी-भी गूंज सकती हैं किलकारियां

निर्माण एजेंसियों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक में पार्षद श्री जितेन्द्र शुक्ला, श्री राजू राठौर, श्रीमती उर्मिला मौर्य, श्रीमती छाया ठाकुर, श्रीमती सिरोमणी शर्मा सर्वश्री वी शक्ति राव, राजेश चौकसे, प्रताप बारे, विकास पटेल, शिवलाल मकोरिया, सुरेन्द्र वाटिका, नीरज सिंह और श्री सुन्दर लाल परमार सहित स्थानीय जन प्रतिनिधि उपस्थित थे।

ये खबर भी पढ़ें :Excessive consumption of these things is dangerous, ICMR advises

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button