Join us?

मनोरंजन
Trending

ऐश्वर्या राय बच्चन ने काले ‘गाउन’ में कान महोत्सव के ‘रेड कार्पेट’ पर बिखेरा जलवा!

कान, 17 मई 2024: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन एक बार फिर से कान फिल्म महोत्सव 2024 में अपने ग्लैमरस लुक से सबका ध्यान खींचने में सफल रहीं।

काले रंग के ‘गाउन’ में रॉयल लुक:

ऐश्वर्या ने ‘रेड कार्पेट’ पर काले रंग का शानदार ‘गाउन’ पहना हुआ था, जो उन्हें एक रॉयल लुक दे रहा था। ‘गाउन’ में बारीक कढ़ाई और चमकीले विवरण थे, जो उनके लुक में चार चाँद लगा रहे थे।

नए हेयरस्टाइल और हाथ में प्लास्टर:

इस बार ऐश्वर्या ने अपने नए हेयरस्टाइल से भी सभी को चौंका दिया। उन्होंने हमेशा की तरह खुले बालों की जगह इस बार बन बनाया हुआ था। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही ऐश्वर्या का हाथ टूट गया था, जिसके कारण उन्हें ‘रेड कार्पेट’ पर हाथ में प्लास्टर पहने हुए देखा गया।

फैंस ने लुटाया प्यार:

ऐश्वर्या राय बच्चन के इस लुक को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। फैंस उनके लुक की तारीफ करते हुए ढेर सारे कमेंट्स कर रहे हैं।

कान फिल्म महोत्सव में ऐश्वर्या:

ऐश्वर्या राय बच्चन कान फिल्म महोत्सव में नियमित रूप से भाग लेती रही हैं। वह इस साल भी जूरी के सदस्य के रूप में महोत्सव में भाग ले रही हैं। ऐश्वर्या के अलावा, दीपिका पादुकोण, पूजा हेगड़े, तथा तमन्ना भाटिया जैसी अन्य भारतीय अभिनेत्रियां भी इस साल कान फिल्म महोत्सव में भाग ले रही हैं।

यह भी पढ़े: सोफिया अंसारी ने व्हाइट बिकिनी में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
कोलकाता में अंडरवाटर मेट्रो स्टेशन विश्व की आठ सबसे ऊँची मूर्तियाँ विलुप्त व्यंजन फाड़ा लापसी