Join us?

खेल
Trending

“एलएसजी की आतिशी पारी: पूरन के खिलाफ छह विकेट पर 214 रन!”

मुंबई.  “निकोलस पूरन ने बल्लेबाजी के दम पर लखनऊ सुपरजायंट्स देवदत्त(एलएसजी) को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टी20 मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ धाकड़ पारी खेली। उन्होंने सिर्फ 29 गेंदों में 75 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली, जिसमें वे पांच चौके और आठ छक्के लगाकर नेत्रित्व स्थापित किया।

कप्तान लोकेश राहुल (55) ने उनके साथ मिलकर 44 गेंदों में 109 रन की साझेदारी की, जिससे टीम ने मुश्किल परिस्थिति से बाहर निकाला। राहुल ने 41 गेंदों में तीन चौके और उसी संख्या में छक्के भी लगाए।”

“अंतिम ओवरों में आयुष बड़ोनी (10 गेंद में 22 रन) और कृणाल पंड्या (7 गेंदों में 12 रन) ने सातवें विकेट के लिए 17 गेंदों में 36 रन की अटूट साझेदारी कर टीम को उच्च स्कोर तक पहुंचाया। मुंबई के लिए नुवान तुषारा ने 28 रन देकर तीन और पीयूष चावला ने 29 रन देकर तीन विकेट लिए। टीम के अन्य गेंदबाज भी काफी अच्छे प्रदर्शन करे।”

“पहले ओवर में तुषारा ने देवदत्त पडीक्कल को बिना किसी खाता खोले पगबाधा किया। मार्कस स्टोइनिस ने अंशुल कंबोज के खिलाफ तीन चौके लगाकर दबाव को कम किया, जबकि कप्तान लोकेश राहुल ने पीयूष चावला का छठे ओवर में स्वागत दो छक्कों से किया। हालांकि, इसी ओवर में अनुभवी गेंदबाज ने मार्कस स्टोइनिस को पगबाधा कर मुंबई को बड़ी सफलता दिलाई। पावरप्ले के बाद, टीम का स्कोर दो विकेट पर 49 रन था। चावला ने 10वें ओवर में हुड्डा की नौ गेंदों में 11 रन की पारी को समाप्त किया।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button