Join us?

मनोरंजन

फिर हॉलीवुड में होगा तब्बू का जलवा

नई दिल्ली। तब्बू हिंदी सिनेमा की बेस्ट अभिनेत्रियों में शुमार हैं, इस बात में कोई दोराय नहीं है। वह जो किरदार निभाती हैं, वो मानो उन्हीं के लिए ही बना हो। मां का किरदार हो या फिर ग्लैमरस गर्ल का, तब्बू अपने अभिनय से सबका दिल जीतना बखूबी जानती हैं।बॉलीवुड में अपनी सफलता का परचम लहरा चुकीं तब्बू अब प्रियंका चोपड़ा की तरह ही हॉलीवुड में अपने अभिनय का लोहा मनवाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। वह अमेरिकन फिल्म ‘ड्यून’ की प्रीक्वल सीरीज ड्यून:प्रोफेसी’ में काम कर रही हैं। इस फिल्म में उनका कोई छोटा-मोटा रोल नहीं, बल्कि बेहद ही अहम किरदार होने वाला है।
वैरायटी की रिपोर्ट के मुताबिक, तब्बू का किरदार ड्यून की प्रीक्वल सीरीज में बहुत ही महत्वपूर्ण होने वाला है। आपको बता दें कि साल 2019 में ड्यून: द सिस्टरहुड’ टाइटल के साथ इसे लाने की तैयारी मेकर्स ने की थी।
जिसकी कहानी ‘सिस्टरहुड ऑफ ड्यून’ नॉवेल से प्रेरित है, जिसे ब्रायन हर्बर्ट और केविन जे, एंडरसन ने लिखा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये ड्यून यूनिवर्स की सबसे महंगी प्रीक्वल सीरीज है, जिसे ऑथर फ्रैंक हर्बर्ट द्वारा क्रिएट किया गया है। ‘ड्यून: प्रोफेसी’ के 10 हजार साल पहले के दौर में इस सीरीज की कहानी दिखाई जाएगी।
तब्बू ड्यून की इस प्रीक्वल सीरीज में सिस्टर फ्रेंसेस्का का किरदार अदा करते हुए नजर आएंगी, जिसकी पर्सनैलिटी काफी मजबूत, होशियार और काफी दिलकश है और जो अपनी मौजूदगी का असर लोगों पर छोड़ ही देती है।वह एक ऐसा किरदार निभा रही हैं, जो एक समय पर एक बड़े राजा से प्यार करती है और उसका लौटना सम्राट के महल के संतुलन को बिगाड़ देता है। आपको बता दें कि तब्बू इससे पहले भी हॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। उन्होंने साल 2006 में नेमसेक और 2012 में लाइफ ऑफ पाई में काम किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button