Join us?

मनोरंजन

Fighter Box Office :फाइटर की कमाई में उछाल

नई दिल्ली। 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई सिद्धार्थ आनंद की मच अवेटेड फिल्म फाइटर ने 200 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। अब फिल्म धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है। चौथे शनिवार को फिल्म ने ठीक-ठाक कमाई की है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फाइटर ने पहले हफ्ते धमाकेदार कारोबार किया था। फिल्म का कारोबार पहले हफ्ते ही डेढ़ सौ करोड़ पहुंच गया था। हालांकि, वक्त के साथ कमाई की स्पीड काफी हद तक कम हुई थी। दो दिन पहले तक फिल्म की कमाई तो लाखों में सिमट गई थी। मगर अब बिजनेस ने भी फिर से स्पीड पकड़ लिया है।
घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फाइटर की नैया चौथे गुरुवार से ही डूब रही थी। 23वें दिन यानी चौथे शुक्रवार को ऋतिक रोशन की फिल्म ने सिर्फ 85 लाख रुपये का कारोबार किया था। मगर शनिवार को शुक्रवार की तुलना में फिल्म ने डबल बिजनेस किया है। सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, फाइटर ने 24वें दिन 1.65 करोड़ का कारोबार किया है। अगर यह नंबर सही है तो रविवार को भी फिल्म की कमाई में उछाल आने की संभावना है। फाइटर की टोटल कमाई 204 करोड़ हो गई है।
फाइटर में पुलवामा अटैक के बाद हुए एयरस्ट्राइक की झलक दिखाई गई है। आतंकवादियों को सबक सिखाने के लिए शमशेर (ऋतिक) अपनी टीम के साथ बालाकोट पर हमला बोलते हैं और तभी तेज (करण सिंह ग्रोवर) और बशीर (अक्षय ओबरॉय) पाकिस्तान में फंस जाते हैं। बशीर की हत्या के बाद ऋतिक और उनकी टीम कैसे तेज को बचाती है और दुश्मनों को मौत के घाट उतारती है, फाइटर में यही कहानी दिखाई गई है। फिल्म में अनिल कपूर भी अहम भूमिका में नजर आए हैं। फिल्म में सभी ने पायलट का किरदार निभाया है। फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button