Join us?

मनोरंजन

Entertainment News: मलाइका अरोड़ा ने येलो ड्रेस में बरपाया कहर

नईदिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा भले ही ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं आती हैं लेकिन हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। मलाइका अरोड़ा जहां भी जाती हैं पूरी महफिल अपने नाम कर लेती हैं। मलाइका अरोड़ा की फिटनेस से लेकर उनकी खूबसूरती पर फैंस की निगाहें टिक ही जाती हैं। अब मलाइका अरोड़ा एक इवेंट में पहुंची थीं और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 50 साल की मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर अपने कर्वी फिगर से फैंस को दीवाना बनाया है।

ये खबर भी पढ़ें : Health tips : सेहत पर भारी पड़ सकता है गर्मियों में कोल्ड ड्रिंक्स का शौक

मलाइका अरोड़ा का वीडियो देखकर फैंस उन पर प्यार की बारिश कर रहे हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा एक इवेंट में हिस्सा लेने के लिए पहुंची थीं। मलाइका अरोड़ा को देखते ही पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद करना शुरू कर दिया। मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज से वायरल हो रहा है।

ये खबर भी पढ़ें : Benefits of Red Banana: लाल केला खाने से हो सकता है कई बीमारियों से बचाव

मलाइका अरोड़ा के वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने येलो कलर का स्किनटाइट गाउन पहना हुआ था जो उन पर काफी अच्छा लग रहा था। मलाइका अरोड़ा ने इस ड्रेस में अपने कर्वी फिगर को जमकर फ्लॉन्ट किया है। मलाइका अरोड़ा के वीडियो पर फैंस कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा है, 50 की उम्र में 25 साल की लग रही हैं। एक फैन ने लिखा है, इनकी एज तो घट रही हैं।

ये खबर भी पढ़ें : National News: 27 और 28 अप्रैल को पूर्वोत्तर भारत में हो सकती है भारी बारिश

एक फैन ने लिखा है, इस उम्र में भी इतनी फिट हैं। एक फैन ने लिखा है, हद से ज्यादा खूबसूरत। मलाइका अरोड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्मों में कम नजर आती हैं। हालांकि, मलाइका अरोड़ा तमाम रियलिटी शोज में बतौर जज नजर आती हैं। मलाइका अरोड़ा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के डेट कर रही हैं। मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान के साथ शादी की थी और दोनों का एक बेटा अरहान खान है। मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का तलाक हो चुका है। वहीं, अरबाज खान ने शूरा खान के साथ दूसरी शादी कर ली है।

ये खबर भी पढ़ें : International News: ब्रिटिश संसद से रवांडा निर्वासन विधेयक को मंजूरी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button