Join us?

मनोरंजन

Entertainment News: जाह्नवी कपूर ने पहनी गोल्डन ट्रांसपेरेंट ड्रेस

नईदिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जाह्नवी कपूर अक्सर अपने ग्लैमरस फोटोज शेयर कर फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं। जाह्नवी कपूर ने एक बार फिर फोटोशूट करवाया है जिसमें उनके कातिलाना हुस्न को देखकर फैंस घायल हो गए हैं। जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

ये खबर भी पढ़ें : National News: एअर इंडिया ने बैगेज पॉलिसी में किया बदलाव

जाह्नवी कपूर की एक-एक तस्वीरें देखकर फैंस आहें भर रहे हैं और प्यारे कमेंट कर रहे हैं। यहां पर जाह्नवी कपूर की नई तस्वीरें देख सकते हैं। जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। जाह्नवी कपूर की नई तस्वीरें उनके फैंस का ध्यान खींच रही हैं। जाह्नवी कपूर ने गोल्डन कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर फोटोशूट करवाया है।

ये खबर भी पढ़ें : Benefits of Vegetable Peels: भूलकर भी न फेंकें इन 5 सब्जियों के छिलके, सेहत को देते हैं कई फायदे

जाह्नवी कपूर ने फोटोशूट के दौरान एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज दिए हैं। जाह्नवी कपूर को लेकर एक फैन ने लिखा, धरती पर उतर आई परी। एक फैन ने लिखा है, अप्सरा से कम नहीं लग रहीं। एक फैन ने लिखा है, हद से ज्यादा खूबसूरत। जाह्नवी कपूर की तस्वीरों पर एक फैन ने कमेंट किया, ये कितनी खूबसूरत है। एक फैन ने लिखा है, जस्ट लुकिंग लाइक ए वाओ।

ये खबर भी पढ़ें : नंदघर आंदोलन से जुड़े मनोज बाजपेयी

एक फैन ने लिखा है, अतिसुंदर। जाह्नवी कपूर के लिए ये पहला मौका नहीं है, वह अक्सर ऐसे फोटोशूट करवाती हैं। जाह्नवी कपूर अपने ग्लैमरस अदाओं से फैंस का ध्यान खींचने में कामयाब रहती हैं। जाह्नवी कपूर अपनी एक्टिंग के साथ ही अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती हैं। जाह्नवी कपूर के किलर लुक अक्सर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं।

ये खबर भी पढ़ें : Glimpse of women empowerment will be seen in 857 polling stations of Raipur Lok Sabha

जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें कि उनके पास कई फिल्में हैं। जाह्नवी कपूर सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी, उलझ, देवरा, मिस्टर एंड मिसेज माही जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। जाह्नवी कपूर की फिल्म सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी की शूटिंग स्टार्ट हो चुकी है। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन नजर आने वाले है।

ये खबर भी पढ़ें : Entertainment News: नेहा मलिक ने बिकिनी पहन दिखाईं अदाएं

Related Articles

Back to top button