Join us?

व्यापार

Business News: विक्स का भारत के लिए इनोवेशन लगातार जारी; पेश किया नया विक्स रोल-ऑन

• ग्राहकों के लिए नए आसान रोल-ऑन फॉर्मेट में सिरदर्द से राहत के लिए विक्स की विश्वसनीय विरासत

नई दिल्ली।  विश्व में सबसे ज़्यादा बिकने वाला कफ एवं कोल्ड ब्रांड, विक्स राहत प्रदान करने और देखभाल की अपनी 125 सालों से ज्यादा लंबी विरासत के साथ बेहतर उत्पाद प्रदान करने के लिए लगातार इनोवेट कर रहा है, ताकि उनकी मदद से परिवार और दोस्त एक दूसरे का ख़्याल रख सकें। आज इस ब्रांड ने सिरदर्द से जल्द राहत के लिए नया विक्स रोल-ऑन पेश किया, जो सिरदर्द से तुरंत राहत प्रदान करता है। यह नींद न आने की समस्या के लिए विक्स ZzzQuil Natura (दुनिया के #1 स्लीप एड ब्रांड की ओर से) और विश्व में इसके पहले स्टीम इनहेलेशन कैप्सूल, न्यू विक्स वेपोरब स्टीम पॉड्स, के लॉन्च के बाद भारत में पिछले 12 महीनों में विक्स का तीसरा इनोवेशन है। पी एंड जी इंडिया के कैटेगरी लीडर, कंज्यूमर हेल्थकेयर, साहिल सेठी ने कहा, “विक्स कई पीढ़ियों से भारतीयों को सर्दी, खाँसी और फ्लू के लक्षणों से आराम दिलाता आया है। हम अपने उपभोक्ताओं की जरूरतों को सुनकर उनके अनुरूप अपने उत्पादों का निर्माण और पैकेजिंग करके इस विरासत को आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमें सर्दी और खाँसी के साथ होने वाले सिरदर्द से तुरंत राहत देने के लिए अपना नया विक्स रोल-ऑन पेश करने पर गर्व है। सिरदर्द लोगों को कभी भी हो सकता है, जिससे उन्हें बेचैनी होती है और उनकी काम करने की क्षमता प्रभावित होती है। नया विक्स रोल-ऑन खास भारतीयों के लिए बनाया गया है, जो केवल 2 मिनट में फास्ट एक्शन के साथ काम करना शुरू कर देता है, और अपनी रोलर बॉल टेक्नोलॉजी और नॉन-ग्रीज़ी फ़ॉर्मूला की मदद से ऑन-द-गो रहते हुए भी सिरदर्द से राहत देता है।
डॉ. जसप्रीत कोचर, डायरेक्टर, विक्स रिसर्च एंड डेवलपमेंट ने कहा, “नया विक्स रोल-ऑन एक बेहतरीन फॉर्मूला है, जो पुदीना (मेंथल) और कर्पूर (कपूर) जैसे आयुर्वेदिक तत्वों की शक्ति के साथ भारतीयों की जरूरतों को पूरा करने के लिए बनाया गया है। यह अचानक शुरू होने वाले सिरदर्द से तुरंत, प्रभावशाली और ऑन-द-गो राहत प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, ताकि सिरदर्द से आपका दैनिक कामकाज प्रभावित ना हो। यह एक अनोखी पैकेजिंग में आता है, जिसमें रोल ऑन पहली बार एक की-चेन के साथ दिया गया है, ताकि यह उस समय सुविधाजनक और पोर्टेबल रहे, जब आपको इसकी सबसे ज्यादा जरूरत हो। इस रोल-ऑन उत्पाद में विक्स की वही मनभावन और पसंदीदा सुगंध है, इसलिए यह घर से बाहर भी इस्तेमाल किया जा सकता है।”
विक्स ने अपना यह नया उत्पाद आकर्षक टेलीविजन विज्ञापन ‘जेब में विक्स तो सिरदर्द फिक्स’ के साथ लॉन्च किया, जिसमें दिखाया गया है कि सिरदर्द कैसे किसी भी बेतुके समय पर हो सकता है, लेकिन अगर आपके पास नया विक्स रोल-ऑन है, तो आप उसे तुरंत ठीक कर सकते हैं। इस विज्ञापन फ़िल्म का नायक एक वैज्ञानिक है, जिसे अपने अंतरिक्ष मिशन के बारे में अच्छी खबर मिलती है, लेकिन वो अपना उत्साह व्यक्त नहीं कर पाते हैं, क्योंकि उन्हें सिरदर्द हो रहा है। तभी वैज्ञानिक को कोई नए विक्स रोलऑन का उपयोग करने का सुझाव देता है, जिससे उनका सिरदर्द तुरंत ठीक हो जाता है, और वो इस उपलब्धि का जश्न मना पाते हैं।
यह नया कंज्यूमर-फ्रेंडली रोल-ऑन क्लासिक विक्स की-चेन के साथ आता है, ताकि उपभोक्ता इसे आसानी से अपने साथ लेकर चल सकें और जब भी एवं जहाँ भी उन्हें इसकी जरूरत पड़े, वो इसका उपयोग कर सकें।विक्स रोल-ऑन देश के प्रमुख केमिस्ट, एचएफएस और आधुनिक रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है। यह मुख्य ईकॉमर्स रिटेलर्स से भी खरीदा जा सकता है। यह वर्तमान में 65 रुपये (सभी करों सहित) के एमआरपी में उपलब्ध है। अंतिम मूल्य रिटेलर के निर्णय के अधीन है।
उपयोग करने से पहले लेबल पढ़ें. यदि लक्षण बने रहें, तो डॉक्टर से संपर्क करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button