Join us?

व्यापार

Business News:ऑल-न्यून सैमसंग गैलेक्सी फिट3 के साथ अपनी सेहत का रखें पूरा ध्यांन

गुरुग्राम। भारत के सबसे बड़े कंज्यूसमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड सैमसंग ने आज अपने नए फिटनेस ट्रैकर गैलेक्सी फिट3 को लॉन्च किया। यह सैमसंग की उन्नत स्वास्थ्य-निगरानी तकनीक को सबके लिए सुलभ बनाता है, जो हर किसी को अपना सर्वश्रेष्ठ महसूस करने और एक स्वस्थ जीवनशैली अपनाने के लिए प्रेरित करता है। गैलेक्सी फिट3 सैमसंग का सबसे लेटेस्ट वियरेबल डिवाइस है और इसमें व्यापक डिस्प्ले के साथ एक एल्यूमीनियम बॉडी है, जो यूजर्स को अपने स्वास्थ्य और सेहत से संबंधित डेटा पर नजर रखने की सुविधा देती है, जिसमें रोजाना की कसरत से लेकर शांतिपूर्ण नींद तक की चौबीसों घंटों की निगरानी शामिल है।सैमसंग इंडिया के एमएक्स बिजनेस के सीनियर डायरेक्टेर, आदित्य बब्बर ने कहा, “सेहत के इस नए युग में यूजर अपने स्वास्थ्य के बारे में अधिक व्यापक जानकारी चाहते हैं और सैमसंग यूजर्स को उनकी सेहत यात्रा में मदद करने के लिए उन्नत स्वास्थ्य निगरानी उपकरण मुहैया कराने के लिए प्रतिबद्ध है।” उन्होंने कहा, “हमारे नए फिटनेस ट्रैकर के रूप में, गैलेक्सी फिट3 आसान संसाधन प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को जाहिर करता है जो रोजमर्रा की सेहत को प्रोत्साहित करते हुए हर किसी को अपना सर्वश्रेष्ठ करने के लिए प्रेरित करता है।”

बड़े और ज्याादा स्टाइलिश डिस्प्ले के साथ एक टिकाऊ और कॉम्पैक्ट ट्रैकर
गैलेक्सी फिट3 को एल्यूमीनियम बॉडी और 1.6-इंच डिस्प्ले के साथ डिजाइन किया गया है, जो पिछले मॉडल की तुलना में 45% चौड़ा है। इससे यूजर्स के लिए एक नजर में विस्तृत जानकारियां मिलना आसान हो जाता है। गैलेक्सी फिट3 आरामदायक फिट के साथ हल्का और स्लीक भी है, जो इसे चौबीसों घंटे रोजमर्रा के इस्तेमाल के लिहाज से आदर्श बनाता है। 13 दिनों तक चलने वाली इसकी लंबी बैटरी लाइफ की बदौलत यूजर गैलेक्सी फिट3 को आसानी से अपनी जीवनशैली में शामिल कर सकते हैं। वे अपने ट्रैकर को कस्टमाइज कर सकते हैं और 100 से अधिक प्रीसेट में से अपनी पसंदीदा घड़ी का चयन करके या पृष्ठभूमि के रूप में अपनी फोटो सेट करके इसे और अधिक स्टाइलिश बना सकते हैं। यूजर एक-क्लिक बटन के साथ अपने फैशन और दैनिक रूटीन को बेहतर बनाने के लिए बैंड को आसानी से मिक्स एंड मैच भी कर सकते हैं।

लेक्सी इकोसिस्टम में सुरक्षित और जुड़े रहें
यूजर्स को सुरक्षा प्रदान करने के लिए, गैलेक्सी फिट3 में फॉल डिटेक्शन और इमरजेंसी एसओएस सहित सुरक्षा सुविधाएं जोड़ी गई हैं। जब असामान्य गिरावट का पता चलता है, तो गैलेक्सी फिट3 यूजर्स को समय पर चिकित्सा सहायता प्राप्त करने के लिए तुरंत आपातकालीन सेवाओं को कॉल करने का विकल्प देता है। जब यूजर किसी इमरजेंसी में हों, तो वे साइड बटन को पांच बार दबाकर तुरंत एसओएस भेज सकते हैं।गैलेक्सी फिट3 यूजर बेहतर वियरेबल अनुभव के लिए, कनेक्टेड सैमसंग गैलेक्सी इकोसिस्टम के भीतर मौजूद क्षमताओं को एक्से3स कर सकते हैं। यूजर गैलेक्सी फिट3 को अपनी कलाई पर कंट्रोलर के रूप में उपयोग कर सकते हैं, न केवल फोटो लेते समय और कैमरा रिमोट के साथ टाइमर सेट करते समय अपने स्मार्टफोन कैमरे के लिए रिमोट कंट्रोल के रूप में, बल्कि अपने कनेक्टेड डिवाइस पर मीडिया को चलाने और नियंत्रित करने के लिए भी इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। एक सहज अनुभव के लिए जब यूजर परेशान नहीं होना चाहते या सोने की तैयारी कर रहे हों, तो वे अपने गैलेक्सी फिट3 और इससे जुड़े स्मार्टफोन के बीच मोड को स्वचालित रूप से सिंक कर सकते हैं। यदि कोई स्मार्टफोन गुम हो जाता है, तो यूजर गैलेक्सी फिट3 पर फाइंड माई फोन फीचर के साथ इसे आसानी से ढूंढ सकते हैं और ऐसा ही उल्टी स्थिति में भी किया जा सकता है।

कीमत और उपलब्धता गैलेक्सी फिट3 23 फरवरी से Samsung.com के साथ-साथ अन्य प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध होगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button