Join us?

व्यापार

Business News: सैमसंग ने गैलेक्सी F15 5G का किया लॉन्च

गुरुग्राम | भारत के सबसे बड़े इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड, सैमसंग ने गैलेक्सी F15 5G के लॉन्च का एलान कर दिया है। यह पहले के फ़ोनों से अलग तरह का फ़ोन है और यूजर्स को कई सेगमेंट-विशिष्ट खास फीचर्स के साथ एक बेहतर स्मार्टफोन अनुभव प्रदान करेगा। गैलेक्सी F15 5G अपने सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ 6000mAh बैटरी और इस सेगमेंट की अन्यो विशिष्ट खूबियों, जैसे कि एसएमोलेड (सुपर एमोलेड) डिस्प्ले, 4 जेनरेशन एंड्रॉइड अपग्रेड और पांच वर्ष तक सिक्योरिटी अपडेट्स के कारण सबसे ख़ास है। इन खूबियों के साथ यूजर आने वाले कई वर्षों तक नवीनतम खूबियों और बेहतर सुरक्षा का आनंद उठा सकते हैं।
सैमसंग इंडिया के एमएक्स बिजनेस के वाईस प्रेसिडेंट, आदित्य बब्बर ने कहा “गैलेक्सी F15 5G का लॉन्च, 2024 में गैलेक्सी F सीरीज स्मार्टफोन की हमारी पहली पेशकश है। यह लॉन्च दमदार उपकरणों के जरिए अपने ग्राहकों के जीवन को सशक्त बनाने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रतीक है। गैलेक्सी F15 5G का लॉन्च उपयोगी इनोवेशन के प्रति हमारे अटूट समर्पण को दर्शाता है जो यूजर्स को अपनी पूरी क्षमता को अनलॉक करने में समर्थ बनाएगा।”
उन्होंने आगे कहा कि, “एसएमोलेड डिस्प्ले, 4 जेनरेशन एंड्रॉइड अपग्रेड ,पांच साल तक सिक्योरिटी अपडेट और 6000mAh की सेगमेंट बेस्ट बैटरी जैस सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स के साथ हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि गैलेक्सी F15 5G के साथ यूजर्स, खासकर नई पीढ़ी के तेज़-तर्रार जीवन जीने वाले यूजर्स को स्मॉर्टफोन इस्तेमाल करने का शानदार अनुभव मिले।”
डिज़ाइन और डिस्प्ले
गैलेक्सी F15 5G प्रीमियम सिग्नेचर गैलेक्सी लुक के साथ दिखने में शानदार है। गैलेक्सी F15 5G में शानदार व्यूइंग अनुभव के लिए सेगमेंट-ओनली 6.5” एसएमोलेड (सुपर एमोलेड) डिस्प्ले दिया गया है। एसएमोलेड डिस्प्ले के साथ, सोशल मीडिया फ़ीड के जरिए स्क्रॉल करना तकनीक-प्रेमी जेन जेड और मिलेनियल ग्राहकों को एक बेहतर अनुभव देता है। यह तेज धूप में भी स्पष्ट दिखाई देता है। ऐश ब्लैक, ग्रूवी वॉयलेट और जैज़ी ग्रीन रंगों में उपलब्ध, गैलेक्सी F15 5G हर शैली से मेल खाने के लिए रंगों के कई विकल्प प्रदान करता है।
बैटरी
गैलेक्सी F15 5G सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ 6000 एमएएच बैटरी के साथ आता है जो इस स्मार्टफोन को दो दिनों तक पावर दे सकता है। इससे उपयोगकर्ता अपने पसंदीदा मनोरंजन का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा, 25W सुपर-फास्ट चार्जिंग डिवाइस को जल्द चार्ज करती है, जिससे आप पूरे दिन कनेक्टेड और प्रोडक्टिव बने रहें।
प्रोसेसर
शानदार सेगमेंट-ओनली फीचर्स के साथ गैलेक्सी F15 5G में मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ चिपसेट लगाया गया है। ये तमाम बड़े कामों को आसानी से संभालने में सक्षम है। इसके अलावा, यह रैम प्लस फीचर के साथ आता है जो 12 जीबी तक का अतिरिक्त वर्चुअल रैम प्रदान करता है। यह सुनिश्चित करता है कि सभी ऐप सुचारू रूप से काम कर सकें। यह प्रोसेसर डिवाइस की मल्टीटास्किंग क्षमताओं को बढ़ाता है।

कैमरा
गैलेक्सी F15 5G में वीडियो डिजिटल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (VDIS) के साथ 50MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जो वीडियो में स्थिर या अस्थिर गतिविधियों से उत्पन्न होने वाले धुंधलेपन को कम करता है। गैलेक्सी F15 5G में क्रिस्प और साफ सेल्फी के लिए 13MP का फ्रंट कैमरा भी है।
गैलेक्सी अनुभव
गैलेक्सी F15 5G वॉयस फोकस जैसे इनोवेशन के साथ उपभोक्ताओं की मिलने वाली सुविधाओं को नई तरह से परिभाषित करता है। यह फीचर बेहतर कॉलिंग अनुभव के लिए परिवेश के शोर को कम करता है। गैलेक्सी F15 5G कई रोमांचक सुविधाओं के साथ आता है जो गैलेक्सी से मिलने वाले अनुभव को बेहतर बनाते हैं। क्विक शेयर सुविधा उपयोगकर्ताओं को निजी तौर पर फ़ाइलों, फ़ोटो और दस्तावेज़ों को आपके लैपटॉप और टैब सहित किसी भी दूसरे डिवाइस के साथ तुरंत साझा करने में सक्षम बनाती है, भले ही वे आपसे दूर ही क्यों न हों। इसके अतिरिक्त, गैलेक्सी F15 5G स्मार्ट हॉटस्पॉट फीचर के साथ आता है, जो साझा कनेक्टिविटी को आसान बनाता है। डिवाइस में चिप स्तर पर निर्मित नॉक्स वॉल्ट चिपसेट भी है, जो सॉफ्टवेयर और हार्डवेयर खतरों से सुरक्षा के लिए आपके संवेदनशील डेटा, जैसे कि पिन, पासवर्ड और पैटर्न को एक अलग छेड़छाड़-प्रतिरोधी स्टोरेज में सुरक्षित रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है।
फ्यूचर रेडी
इस सेगमेंट में पहली बार गैलेक्सी F15 5G को चार पीढ़ियों के एंड्रॉइड अपग्रेड और पाँच साल के सुरक्षा अपडेट मिलेंगे, जिससे यह सुनिश्चित होगा कि उपयोगकर्ता आने वाले सालों में नवीनतम सुविधाओं और बेहतर सिक्योरिटी का आनंद ले सकें।
मेमोरी वैरिएंट्स, कीमत, उपलब्धता और ऑफर
तीन शानदार रंगों – ऐश ब्लैक, ग्रूवी वॉयलेट और जैज़ी ग्रीन में उपलब्ध – गैलेक्सी F15 5G 4GB+128GB और 6GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट में आता है। यह 11 मार्च से फ्लिपकार्ट, Samsung.com और चुनिंदा रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध होगा।
पहली बार, गैलेक्सी F15 5G की शुरुआती बिक्री फ्लिपकार्ट पर आज, 4 मार्च, शाम 7 बजे से शुरू होगी। शुरुआती सेल में गैलेक्सी F15 5G खरीदने वाले उपभोक्ताओं को 1299 रुपये का सैमसंग ट्रैवल एडॉप्टर सिर्फ 299 रुपये में मिलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button