Join us?

खेल

Sports News:आईसीसी ने 13 अतिरिक्त मैचों के टिकटों की बिक्री की घोषणा की

नई दिल्ली। आईसीसी ने गुरुवार को टी20 वर्ल्ड कप 2024 के अतिरिक्त मैचों के टिकट बिक्री की घोषणा की। इसमें सेमीफाइनल के भी मुकाबले शामिल हैं। क्रिकेट फैंस 19 मार्च से टिकट खरीद सकते हैं। आयोजकों ने टिकटों की भारी मांग को देखते हुए यह फैसला किया है। गौरतलब हो कि फैंस के लिए वर्तमान में 37 मैचों के टिकट पहले से ही उपलब्ध थे, लेकिन गुरुवार को आईसीसी ने 13 अतिरिक्त मैचों जिसमें सेमीफाइनल भी शामिल है, के टिकटों की बिक्री की घोषणा की। फैंस 19 मार्च से ICC की ऑफिशियल साइट tickets.t20worldcup.com से टिकट खरीद सकते हैं।
अतिरिक्त मैचों की रखी गई है इतनी कीमत
वेस्टइंडीज और यूएसए में खेले जाने वाले इन अतिरिक्त मैचों की टिकटों कीमत दो तरह की है। इनमें से सबसे कम दाम का टिकट US$6 डालर और खास मैच के लिए US$35 डालर कीमत रखी गई हैं। ये सभी 13 मैच सात अलग-अलग स्थान पर खेले जाएंगे। आईसीसी ने टिकटों की भारी मांग के देखते हुए यह फैसला लिया है।
फैंस ले सकते हैं यह पैकेज
फैंस टिकटों के साथ-साथ रहने और खाने का पैकेज भी खरीद सकते हैं। इस पैकेज के अंतर्गत वेस्टइंडीज के स्थानों के साथ-साथ न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में निजी सुइट्स और व्यक्तिगत भोजन और पेय पदार्थ का लाभ उठा सकते हैं। ग्रैंड प्रेयरी क्रिकेट स्टेडियम और ब्रोवार्ड काउंटी स्टेडियम के पैकेज बाद में जारी किए जाएंगे। प्रशंसक इन पैकेजों को www.icctravelandtours.com पर जाकर खरीद सकते हैं।
20 देश लेंगे टी20 वर्ल्ड कप में हिस्सा
गौरतलब हो कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 में इस बार 20 टीमें हिस्सा लेंगी। कुल नौ स्थानों पर 55 मैच खेले जाएंगे। यह पहली बार है कि यूएसए इस आयोजन की मेजबानी कर रहा है, जिसमें तीन स्थानों पर 16 खेल जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button