Join us?

खेल

Sports News: टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम की नई जर्सी लॉन्च

मुंबई : अगले महीने टी20 विश्व कप का आगाज होने जा रहा है। वेस्टइंडीज और अमेरिका की सह मेजबानी में होने वाले इस विश्व कप को लेकर सभी टीमों ने तैयारी शुरू कर दी है। भारत समेत कई टीमों ने इस टूर्नामेंट के लिए अपने-अपने स्क्वॉड की भी घोषणा कर दी है। टूर्नामेंट का पहला मैच एक जून को खेला जाएगा। वहीं, टीम इंडिया अपना पहला मैच पांच जून को न्यूयॉर्क में आयरलैंड के खिलाफ खेलेगी। इस टी20 विश्व कप में टीम इंडिया नई जर्सी में उतरेगी। बीसीसीआई ने टी20 विश्व कप से पहले टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च कर दी है। बीसीसीआई ने नई जर्सी को लॉन्च करने के लिए खास अंदाज अपनाया। टीम इंडिया की नई टी20 जर्सी को हेलीकॉप्टर से लॉन्च किया गया।
वीडियो में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, कुलदीप यादव और रवींद्र जडेजा नजर आए। रोहित कुलदीप और जडेजा को कुछ इशारा करते हैं, तभी हेलीकॉप्टर नजर आता है और उस पर टीम इंडिया की नई टी20 जर्सी टंगी दिखाई पड़ती है। इसे देखकर रोहित, कुलदीप और जडेजा हैरान रह जाते हैं।
जब से बीसीसीआई ने एडिडास को आधिकारिक किट स्पॉन्सर के रूप में शामिल किया है, भारतीय खिलाड़ी सफेद गेंद के दो प्रारूपों में अलग-अलग डिजाइन की गई जर्सी पहन रहे हैं। वनडे जर्सी में कॉलर वाला पैटर्न है। वहीं, पुरानी टी20 जर्सी में भारतीय तिरंगे के अशोक चक्र के शेड्स थे और यह गोल कॉलर वाली थी। उन दोनों के कंधे पर व्हाइट स्ट्रीप्स थे। भारतीय जर्सी के स्पॉन्सर ने इसके लिए मैसेज दिया था- असंभव कुछ भी नहीं है। वहीं, जैसा कि फोटो में देखा जा सकता है नई जर्सी वी-आकार की है और भगवा आस्तीन है। साथ ही कॉलर पर तिरंगे के स्ट्रीप्स बने हुए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button