Join us?

खेल

Sports News: अर्जुन तेंदुलकर ने रणजी में अपने प्रदर्शन से किया प्रभावित

नई दिल्ली। रणजी ट्रॉफी के राउंड-7 में रविवार को गुजरात ने गोवा को सात विकेट से हराया। गुजरात की जीत जहां चर्चा का विषय रहा तो वहीं, सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने अपने प्रदर्शन से महफिल लूट ली। मैच के बाद भी उनके प्रदर्शन पर लगातार चर्चाएं हुईं। तेंदुलकर ने अपने घरेलू करियर में गेंदबाजी में बेस्ट प्रदर्शन किया।
गौरतलब हो कि गोवा ने गुजरात को जीत के लिए महज 115 रन का लक्ष्य दिया था। जिसे गुजरात ने 29.3 ओवर में तीन विकेट गंवाकर हासिल कर लिया। आदित्य पटेल और हेत पटेल ने चौथे विकेट के लिए 68 रनों की नाबाद साझेदारी करके गुजरात की जीत सुनिश्चित की। जहां तक अर्जुन तेंदुलकर की बात है तो गोवा की तरफ से अर्जुन का प्रदर्शन काबिल-ए-तारीफ रहा। तेंदुलकर ने 6 मैचों में 23.45 के औसत और 57.84 के स्ट्राइक-रेट के साथ 2 अर्धशतकों के साथ 258 रन बनाए हैं। उनके नाम 70 का हाईस्कोर रहा। उन्होंने 3.40 की इकॉनमी रेट से 9 विकेट भी लिए हैं। गुजरात के खिलाफ करियर बेस्ट चार विकेट लिए।
बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने गुजरात के खिलाफ प्रथम श्रेणी क्रिकेट में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। पिछले सीजन में गोवा के लिए डेब्यू करने वाले तेंदुलकर ने पांचाल , जिन्होंने 171 रन बनाए, बिश्नोई, चिंतन गाजा और सिद्धार्थ देसाई के विकेट लिए चटकाए। अर्जुन तेंदुलकर ने 21 ओवर में 49 रन देकर 4 विकेट हासिल किए। बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल खेलत हैं, 2023 में उन्होंने अपना डेब्यू किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
अपने रक्तचाप को कैसे करें नियंत्रित तेजी से सुधारें अपनी अंग्रेजी छत्तीसगढ़ में शानदार वॉटरफॉल स्पॉट….