Join us?

छत्तीसगढ़

RAJDHANI NEWS :कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा कीअ हम बैठक हुई

रायपुर। प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे में भाजपा की बैठक शुरू हो गई है, भाजपा लोकसभा क्लस्टर की बैठक में राष्ट्रीय संगठन महामंत्री शिव प्रकाश, मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय और प्रदेश अध्यक्ष किरण देव साय उपस्थित है। इस बैठक में आने वाले लोकसभा के चुनाव को लेकर चर्चा किया गया। लोकसभा चुनाव 2024 में छत्तीसगढ़ की 11 में से 9 लोकसभा सीट में बीजेपी नए चेहरे उतारने की तैयारी में है. छत्तीसगढ़ में 6 सामान्य, एक एससी और चार एसटी सीट है. प्रदेश की 11 लोकसभा सीटों के लिए 200 आवेदन आए है।
आपको बता दे कि 11 लोकसभा सीटों को भाजपा ने तीन कलस्टर में बाटा है तीनों कलस्टर के लिए पदाधिकारी की नियुक्ति कर दी गई है जिनके देखरेख में चुनावी कार्य संपन्न होंगे आज की बैठक में मुख्य रूप से जिन विषयों पर चर्चा हुआ है उनमें कार्यों का क्रियान्वय कैसे करना है जमीन पर काम करने को लेकर रूपरेखा तैयार इसके साथ ही राष्ट्रीय स्तर के नेता जो लोकसभा चुनाव के दरमियान विभिन्न स्थान पर प्रचार करने के लिए पहुंचेंगे उनका चयन कौन सा नेता कौन से लोकसभा क्षेत्र के लिए बेहतर साबित हो सकता है एवं उनके प्रचार प्रसार से पार्टी को फायदा हो सकता है इन सभी विषयों को लेकर आज की बैठक में विचार विमर्श किया गया ।
आपको बता दे की लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारी को दौर युद्ध स्तर पर चल रहा है लगातार दोनों ही प्रमुख दल द्वारा बैठक की जा रही है और प्रत्याशियों को लेकर विचार विमर्श किया जा रहा है इसके साथ ही चुनाव के लिए रोड मैप भी तैयार किया जा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button