Join us?

मध्यप्रदेश

Mp News: पं धीरेन्द्र शास्त्री ने किए महाकाल के दर्शन

उज्जैन । बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री मध्य प्रदेश के उज्जैन पहुंचे। जहां उन्होंने श्री महाकाल मंदिर में पूजा अर्चना की। पंडित धीरेंद्र शास्त्री सुबह भस्म आरती में शामिल हुए। उन्होंने नंदी हाल में बैठकर शिव की आराधना की। वहीं गर्भगृह में पहुंचकर बाबा महाकाल का जलाभिषेक किया है।

ये खबर भी पढ़ें : Ghee Benefits on Empty Stomach: रोज सुबह खाली पेट घी खाने के हैं कमाल के फायदे

बारह ज्योतिर्लिंग में से एक श्री महाकालेश्वर मंदिर में दर्शनार्थियों के आने का सिलसिला जारी है। जहां वीआईपी दर्शनार्थी मंदिर पहुंचकर भगवान के दर्शन पा रहे हैं। तो वहीं आम श्रद्धालुओं की संख्या में भी लगातार बढ़ोतरी हो रही है। बड़ी संख्या में श्रद्धालु बाबा महाकाल के दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन पहुंचे।

ये खबर भी पढ़ें : International News: कोरोना का पहला सिक्वेंस डिकोड करने वाले चीनी विज्ञानी को लैब से निकाला

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री सुबह होने वाली महाकाल की आरती में शामिल हुए। उन्होंने नंदी हाल में बैठकर शिव जी की आराधना की। साथ ही गर्भगृह में पहुंचकर भगवान महाकाल का जल से अभिषेक भी किया है। इस दौरान बाबा बागेश्वर भक्ति में लीन दिखाई दिए। वहीं पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने मंदिर समिति की तरफ से पुष्प माला पहनाकर उनका सम्मान किया।

ये खबर भी पढ़ें : मुख्यमंत्री ने मजदूरों के साथ खाया बोरे बासी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button