Join us?

मनोरंजन

‘कल्कि 2898 एडी’ का ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली। फैंस के एक लंबे इंतजार के बाद आखिरकार ‘कल्कि 2898 एडी’ का ट्रेलर आ गया है। साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास और ‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन के कैरेक्टर ने लोगों को खासा इम्प्रेस किया है। लेकिन कोई और भी है, जिसे देखने के बाद फैंस का फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गया है।

ये खबर भी पढ़ें : नॉर्थ कोरिया ने फिर भेजे साउथ कोरिया में कचरे वाले गुब्बारे

‘कल्कि 2898 एडी’ में प्रेग्नेंट हैं दीपिका

‘कल्कि 2898 एडी’ के ट्रेलर में दीपिका पादुकोण को देखने के बाद फैंस खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे। ट्रेलर में एक्ट्रेस की झलक ऐसे आई है कि साफ पता चल रहा है कि वह फिल्म में भी प्रेग्नेंट ही हैं। रियल लाइफ में प्रेग्नेंट दीपिका इस फिल्म में एक बार फिर मां के रोल में नजर आएंगी। यानी कि ये पहली बार नहीं है, जब दीपिका सिल्वर स्क्रीन पर ‘मां’ बनी हों।

ये खबर भी पढ़ें : कलेक्टर के निर्देश, अधिकारियों व कर्मचारियों को समय पर पहुंचे कार्यालय

इसके पहले एक्ट्रेस बाजीराव मस्तानी में, जवान फिल्म में ‘आजाद की मां’ और ब्रह्मास्त्र फिल्म में ‘शिवा की मां’ बन चुकी हैं। तीसरी बार एक बार फिर दीपिका को मां के किरदार में देखने के लिए फैंस ने एक्साइटमेंट दिखाई है। सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर काफी पॉजिटिव रिएक्शन्स देखने को मिले हैं।

ये खबर भी पढ़ें : तपती गर्मी के मौसम में इस तरह रखें अपने पौधों की देखभाल

दीपिका के प्रेग्नेंट लुक पर बोले फैंस

डायरेक्टर नाग अश्विन की ‘कल्कि 2898 एडी’ में दीपिका के लुक और कैरेक्टर ने लोगों का दिल जीत लिया है। ट्विटर पर एक ने लिखा, ’27 जून को ये मां फिल्म में गजब करेंगी। हर किसी की सांसे थम जाएंगी।’ एक अन्य ने कमेंट किया, ‘इस फिल्म में भी दीपिका प्रेग्नेंट हैं। मजा आने वाला है देखने में।’

ये खबर भी पढ़ें : Backward class candidate Patkar got first rank in MPPSC

ट्रेलर देखने के बाद कुछ का ये भी मानना है कि दीपिका, प्रभास की मां के रोल में हो सकती हैं। प्रभास के कैरेक्टर का नाम भैरव है। ट्रेलर के एक सीन में दीपिका को ‘सुम-80’ के नाम से दिखाया गया है।

ये खबर भी पढ़ें : बिना यूपीआई पिन एंटर किए कर सकते हैं डिजिटल पेमेंट

एडवांस बुकिंग में किया कमाल

फिल्म की एडवांस बुकिंग इंडिया में शुरू होना बाकी है, जबकि यूएस में शुरू हो चुकी है। फिल्म के अब तक 17000 टिकट्स बिक चुके हैं। कनाडा में फिल्म 4.3 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। नॉर्थ अमेरिका में ‘कल्कि 2898 एडी’ की कमाई 4.5 करोड़ के आसपास हो गई है।

ये खबर भी पढ़ें : केट शर्मा का अंदाज देख धड़केगा फैंस का दिल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
कोलकाता में अंडरवाटर मेट्रो स्टेशन विश्व की आठ सबसे ऊँची मूर्तियाँ विलुप्त व्यंजन फाड़ा लापसी