मनोरंजन

‘कल्कि 2898 एडी’ के बढ़े टिकट प्राइस

नई दिल्ली। स्काई-फाई फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ रिलीज से कुछ ही दिनों की दूरी पर है। दीपिका पादुकोण और प्रभास स्टारर इस मूवी में ढेर सारा एक्शन देखने को मिलेगा। फैंस इस मूवी की थिएट्रिकल रिलीज के लिए काफी उत्साहित हैं। इस बीच फिल्म की टिकट प्राइस और पहले शो को लेकर अपडेट सामने आई है।

ये खबर भी पढ़ें : समय पर जीएसटी का भुगतान नहीं करने वाले व्यवसायियों पर स्टेट जीएसटी सख्त

‘कल्कि 2898 एडी’ के लिए फैंस ने दिखाई दिलचस्पी

बुक माय शो के आंकड़ों को देखें, तो फिल्म इस मूवी को देखने के लिए 800 से ज्यादा लोगों ने दिलचस्पी दिखाई है। पांच भाषाओं में रिलीज होने वाली इस फिल्म का लोगों में जबरदस्त क्रेज है। हालांकि, इसके टिकट प्राइस को लेकर एक जानकारी सामने आई है, जिस कारण फैंस को अपनी जेब ढीली करनी पड़ सकती है।

ये खबर भी पढ़ें :गर्मी के मौसम में पिएं पाइनएप्पल जूस, मिलेंगे अनेक लाभ

डायरेक्टर नाग अश्विन की ‘कल्कि 2898 एडी’ को देखने के लिए फैंस को ज्यादा पैसे देने पड़ सकते हैं। तेलंगाना सरकार ने ‘कल्कि 2898 एडी’ के टिकट प्राइस बढ़ाए हैं, वो भी रिलीज के शुरुआती 8 दिनों के लिए। यानी इस राज्य के लोगों को ज्यादा पैसे देकर फिल्म देखनी पड़ेगी।

ये खबर भी पढ़ें : Unsecured Lending पर आरबीआई गवर्नर ने दिया बयान

इस तरह से बढ़ी कीमत

रेगुलर थिएटर्स में टिकट प्राइस 70 रुपये से और मल्टीप्लेक्स में 100 रुपये से बढ़ोतरी हुई है। वहीं, फिल्म के पहले शो की बात करें, तो वह सुबह 5:30 से शुरू होगा। इसी के साथ फिल्म के कुछ एक्स्ट्रा शो भी दिखाए जाएंगे।

ये खबर भी पढ़ें : गैलेक्सी S24 सीरीज़ में गैलेक्सी एआई फीचर्स की पेशकश के साथ की मोबाइल एआई युग की शुरुआत

फैंस हुए निराश

फिल्म के तेलंगाना राज्य में बढ़ते प्राइस को देख कुछ यूजर्स ने नाराजगी जताई है। एक ने लिखा, ‘मंथ एंड में और जून में, ऐसे वक्त में जब न्यू एकेडमिक ईयर शुरू होता है और लोगों को फीस भरनी होती है, तब इस फिल्म का प्राइस बढ़ा है। कल्कि 2898 एडी एवरेज से भी कम में शुरुआत ले सकता है।’ एक अन्य ने कमेंट किया, ‘तेलुगू इंडस्ट्री वैसे ही ओटीटी रिलीज को लेकर बुरे दौर से गुजर रही है। कल्कि जैसी फिल्म के टिकट प्राइस को बढ़ाना नहीं चाहिए। अगर ऐसा ही चलता रहा, तो सिनेमाघर में कौन आएगा।’

ये खबर भी पढ़ें : Audit of all 102 ambulances operated in Sarguja

‘कल्कि 2898 एडी’ की स्टार कास्ट

इस स्काई-फाई एक्शन फिल्म की लीड स्टार कास्ट में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, प्रभास, दिशा पाटनी और कमल हासन होंगे। ‘कल्कि 2898 एडी’ पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होने वाली फिल्म है। ये मूवी 27 जून को तमिल, तेलुगू, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी।

ये खबर भी पढ़ें : New DL rules applicable from June 1, apply from home

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button