Join us?

विदेश

International News: UK में भारतीय मूल की महिला पर 10 साल की बेटी की हत्या करने का आरोप

लंदन। 33 वर्षीय भारतीय मूल की महिला बुधवार को ब्रिटेन की एक अदालत में पेश हुई, जिस पर उसकी 10 वर्षीय बेटी की हत्या का आरोप है, जो इंग्लैंड के वेस्ट मिडलैंड्स क्षेत्र के एक शहर में अपने घर पर मृत पाई गई थी। जसकीरत कौर, जिसे जैस्मीन कांग के नाम से भी जाना जाता है, शे कांग की हत्या के आरोप में वॉल्वरहैम्प्टन मजिस्ट्रेट कोर्ट के सामने पेश हुई, जिसे उसके स्कूल की ओर से श्रद्धांजलि के दौरान उज्ज्वल बच्ची बताया गया था। वेस्ट मिडलैंड्स पुलिस ने कहा कि लड़की को सोमवार को राउली रेजिस के एक पते पर चोटों के साथ पाया गया था और उसे घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया था।वेस्ट मिडलैंड्स पुलिस के डिटेक्टिव इंस्पेक्टर डैन जेराट ने कहा, हमारी संवेदनाएं शे के परिवार और दोस्तों के साथ हैं। उनकी दुखद मृत्यु का उनके जानने वालों के साथ-साथ व्यापक समुदाय पर भी गहरा प्रभाव पड़ा है। हम अनुरोध करते हैं कि हमारी पूछताछ जारी रहने तक उन्हें निजी तौर पर शोक मनाने के लिए छोड़ दिया जाए।
उन्होंने कहा, जो कुछ हुआ उससे समुदाय स्तब्ध रह गया है और हम आने वाले दिनों में क्षेत्र में पुलिस की उपस्थिति जारी रखेंगे और अपना समर्थन देंगे। कौर को सोमवार को उस आवासीय संपत्ति से गिरफ्तार किया गया था जहां उनकी बेटी का शव मिला था। रॉबिन क्लोज की संपत्ति पर घेरा बना हुआ है और मौत का कारण स्थापित करने के लिए उचित समय पर पोस्टमार्टम किया जाएगा।
शाय एक उज्ज्वल, खुशमिजाज, मौज-मस्ती करने वाली बच्ची थी जिसे सभी लोग बहुत पसंद करते थे और सभी को उसकी बहुत याद आएगी। स्कूल समुदाय का दिल है और हमने इस खबर के बाद अपने बच्चों और कर्मचारियों के साथ काम करना शुरू कर दिया है। खिलौने, कार्ड और गुब्बारों सहित श्रद्धांजलि तब से राउली रेजिस शहर में रॉबिन क्लोज पर पुलिस घेरे के पास रखी गई है, जहां स्कूली छात्रा अपनी मां के साथ रहती थी। उसी स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के कुछ माता-पिता ने भी शे के अंतिम संस्कार के लिए धन इकट्ठा करने के लिए एक ऑनलाइन गो फंड मी फंडरेजर की स्थापना की है, जिसमें अब तक GBP 3,800 से अधिक जुटाए जा चुके हैं। धन संचयकर्ता में लिखा है- जैसा कि आप जानते होंगे कि उसकी माँ के अलावा उसका कोई परिवार नहीं था। इसका उद्देश्य एक समुदाय के रूप में एक साथ आकर उसके अंतिम संस्कार के लिए धन जुटाने में मदद करना और फूलों, शिला आदि के साथ मदद करना है।
वह बिल्कुल भी इसकी हकदार नहीं थी और हम जो सबसे अच्छा कर सकते हैं वह यह सुनिश्चित करना है कि वह सबसे खूबसूरत तरीके से ऊंची उड़ान भर सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button