Join us?

राशिफल
Trending

“राशि वालों के लिए खुशखबरी: गलतफहमी से उत्पन्न हो सकती है रिश्तों में दरार, आज शॉपिंग का बनेगा प्लान, जानिए कपल्स के लिए आज का दिन कैसा रहेगा”

आज का दिन कुछ राशि वालों के लिए खुशखबरी लेकर आ रहा है, तो कुछ को रिश्तों में तनाव का सामना करना पड़ सकता है।

मेष, वृषभ, मिथुन और सिंह राशि वालों के लिए दिन की शुरुआत अच्छी रहेगी। कर्क, तुला और मीन राशि वालों को करियर में सफलता मिल सकती है। धनु और कुंभ राशि वालों को आज यात्रा करनी पड़ सकती है। कन्या और मकर राशि वालों को स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा।

आइए विस्तार से जानते हैं सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन:

Aaj Ka Rashifal, Daily Horoscope, horoscope 20 March In Hindi: राशिफल 20  मार्च 2020: मेष, वृषभ, कर्क और मकर राशि वाले जानिए कैसा होगा आज आपका दिन -  lifestyle

मेष राशि: आज आपको आय के स्रोतों पर विचार करने की आवश्यकता होगी। आपके धार्मिक कामकाज में सफलता मिलेगी और कोई ऐसी बात सामने आ सकती है जो आपके लिए हितकर होगी। आपको अचानक सहयोग मिलेगा, जो आपकी समृद्धि में मदद करेगा।”

वृषभ राशि: आज वैवाहिक कार्यों में सफलता मिलेगी। आपके कानूनी मामलों में भी सफलता का योग है। व्यापारिक मामलों में सुधार होगा और आपको भौतिक सुख-साधन प्राप्त होंगे।”

मिथुन राशि: आज आपके घर में मेहमानों का आगमन होगा। आपकी धर्म कर्म में रूचि बढ़ेगी और राजनीतिक उलझनें दूर होंगी। रूका हुआ पैसा भी मिल सकता है और आपको अचानक सहायता भी प्राप्त हो सकती है।”

कर्क राशि: आज आपको आयात निर्यात के कार्यों से लाभ की संभावना है। आपका तनाव कम होगा और नए दायित्वों की पूर्ति होगी। हालांकि, व्ययभार अधिक रह सकता है, इसलिए सावधानी बरतें।”

सिंह राशि: आज दौड़धूप से अच्छी सफलता का योग है। आप सामाजिक कार्यों में अधिक खर्च करेंगे और परिश्रम की अधिकता रहेगी। परिचितों का सहयोग भी मिलेगा।”

कन्या राशि: आज तय किए गए कार्यक्रम में बदलाव से खिन्नता हो सकती है। अधिकारियों के संपर्क लाभदायक होंगे और सामाजिक कार्य में मान-सम्मान मिलेगा। श्रम साध्य कार्यों में सफलता का योग है।”

तुला राशि: आज अधूरे कार्य सरलता से पूरे होंगे। नए अध्ययन की रूपरेखा बनेगी और महत्वपूर्ण कार्य सम्पन्न होंगे। माता-पिता के सहयोग से आपको लाभ होगा।”

वृश्चिक राशि: आज व्यापारिक साझेदारी लाभप्रद रहेगी। नए संपर्क आपकी उन्नति में सहायक साबित होंगे और मातृपक्ष से कोई विशिष्ट समाचार मिलेगा। यात्रा का समय पर लाभ मिलेगा।”

धनु राशि: आज अपनों की मदद करके आपको प्रसन्नता मिलेगी। आपको सभी की भावनाओं का सम्मान करना चाहिए और जीवनसाथी के स्वास्थ्य में सुधार होगा। कोई सुखद समाचार भी मिल सकता है।”

मकर राशि: आज जल्दबाजी में लिए गए फैसले बदलना पड़ सकते हैं। सुख सुविधा में अधिक खर्च हो सकता है और पारिवारिक बातें बिगड़ सकती हैं। हालांकि, दायित्वों की पूर्ति होगी।”

कुम्भ राशि: आज गुमी वस्तु या पुराना धन मिलने की उम्मीद है। रोजगार के नए अवसर मिलेंगे और आपको दूसरों का सहयोग भी मिलेगा। हालांकि, आवेश में आकर कोई निर्णय न करें।”

मीन राशि: आज अनुभवी लोगों की मदद से आपका कामकाज अच्छा बनेगा। भावनात्मक संबंधों में कोई गतिरोध नहीं होगा और आपको सुख एवं संतोष मिलेगा। जीविका के क्षेत्र में भी प्रगति होगी।”

आज जन्मलेने वाले बच्चे :नम्र, धार्मिक, कृतज्ञ, और सर्वप्रिय होंगे। उनके मित्रों की संख्या अधिक होगी और वे सामाजिक रूप से उत्तम संगठित होंगे। बच्चा शांत रहेगा और विद्या के क्षेत्र में उन्नति करेगा। उनकी सोच स्वतंत्र और विचारधारा से परिपूर्ण होगी, और यात्राएँ करने में उत्साही होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button