Join us?

मनोरंजन

Entertainment News:खत्म हुआ हनुमान की गाड़ी का पेट्रोल

नई दिल्ली। हनुमैन ने बॉक्स ऑफिस पर खूब नोट छापे। इस फिल्म ने आते ही बिजनेस बढ़ाना शुरू कर दिया। देखते ही देखते कम बजट में बनी हनुमैन की चर्चा पूरे देश में होने लगी।
रिकॉर्डतोड़ कमाई करने के बाद फिल्म अब शायद बॉक्स ऑफिस पर अलविदा कहने की तैयार कर रही है, क्योंकि पहली बार फिल्म की कमाई करोड़ से गिरकर लाख में पहुंची है। हनुमैन एक तेलुगु फिल्म है, जिसे पूरे भारत में पसंद किया गया। फिल्म ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 8 करोड़ के साथ शुरुआत की थी और पहले हफ्ते में ही 90 करोड़ के करीब बिजनेस कर लिया। वहीं, दूसरे हफ्ते में हनुमैन की कमाई में थोड़ी गिरावट आई फिर भी फिल्म ने 60 से यादा कमा लिए। हनुमैन ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से कहीं यादा बिजनेस किया। फिल्म की स्टारकास्ट में कोई बड़ा एक्टर शामिल नहीं था, फिर भी हनुमैन ने 100 करोड़ से यादा का बिजनेस किया। वहीं, अब फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल होने की कोशिश कर रही है।
हनुमैन के लेटेस्ट कलेक्शन की बात करें, तो सोमवार यानी 5 फरवरी को फिल्म ने 1.28 करोड़ और मंगलवार को 1.20 करोड़ का बिजनेस किया। बुधवार के बिजनेस की ओर बढ़ें, तो Sacnilk की शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, हनुमैन ने लगभग 90 लाख कमाए। इसके साथ ही रिलीज के 27 दिनों में डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर हनुमैन ने 192.03 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button