Join us?

मनोरंजन

Entertainment News:बड़े मियां छोटे मियां और मैदान के बीच है नेक टू नेक कॉम्पिटिशन

नई दिल्ली। अक्षय कुमार और अजय देवगन असल जिंदगी में भले ही अच्छे दोस्त हों, लेकिन इनकी फिल्में अक्सर बॉक्स ऑफिस पर आपस में टकरा ही जाती हैं। इस ईद भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला।
जहां असल जिंदगी की कहानी के साथ अजय देवगन ‘मैदान’ में उतरें, तो वहीं टाइगर श्रॉफ संग मिलकर अक्षय कुमार ने ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के साथ दमदार एक्शन दर्शकों के सामने परोसा। हालांकि, इन दोनों ही फिल्मों की हालत घरेलू बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे पस्त हो रही है।दोनों ही फिल्मों के कलेक्शन के मामले में नेक टू नेक कॉम्पिटिशन चल रहा है। मैदान का हाल तो आप जान ही चुके हैं, चलिए देखते हैं बड़े मियां छोटे मियां का मंगलवार का दिन बॉक्स ऑफिस पर कैसा बीता।
अक्षय कुमार की सोई किस्मत के सितारे कब चमकेंगे ये तो दर्शकों के हाथ में है, लेकिन वह इतनी आसानी से बिल्कुल भी हार नहीं मानने वाले हैं। ‘मैदान’ और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ दोनों का ही कलेक्शन काफी जल्दी लाखों में आ गिरा है। कभी कमाई में अजय देवगन की मैदान आगे चल रही है, तो कभी अक्षय-टाइगर की ‘बड़े मियां छोटे मियां। सोमवार को जहां अक्षय कुमार की एक्शन फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर ‘मैदान’ को पीछे छोड़ा था, तो वहीं बीते दिन खिलाड़ी कुमार की फिल्म का ही मंगल भारी हो गया। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, बड़े मियां छोटे मियां मंगलवार को सिर्फ 45 लाख रुपए ही कमा पाई।
अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ भले ही दुनियाभर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है, लेकिन जिस रफ्तार से इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म चल रही है, उसे देखते हुए ये अंदाजा लगाना ज्यादा मुश्किल नहीं है कि ये मूवी 100 करोड़ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर नहीं कमा पाएगी। भारत में बड़े मियां छोटे मियां का अब तक टोटल कलेक्शन 61.55 करोड़ तक पहुंचा है। हिंदी के अलावा अन्य भाषाओं में फिल्म का कलेक्शन थम चुका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button