Join us?

मनोरंजन

Entertainment News: अनारकली सूट पहन घर से निकलीं करीना कपूर

नईदिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस करीना कपूर मायानगरी यानी मुंबई में सोमवार को पैपराजी के कैमरे में कैद हुई हैं। करीना कपूर की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और उनके फैंस का ध्यान खींच रही हैं। दरअसल, करीना कपूर ने अनारकली सूट पहना था जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

ये खबर भी पढ़ें : Coconut Water Drinks: गर्मियों में नारियल पानी से बनने वाली टेस्टी ड्रिंक्स

करीना कपूर के फैंस अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज को पसंद करने के साथ ही उन पर प्यारे कमेंट भी कर रहे हैं। करीना कपूर को सोमवार को कैमरे कैद हुईं हैं और उनकी तस्वीरें सामने आई हैं। करीना कपूर की बैक-टू-बैक की फोटोज क्लिक हुई हैं। करीना कपूर ने अनारकली सूट पहना था और उन्होंने जमकर अदाए दिखाईं।

ये खबर भी पढ़ें : डायबिटीज की बीमारी में बेहद फायदेमंद हैं ये 4 जूस

करीना कपूर पर ये सूट काफी अच्छा लग रहा है। करीना कपूर ने पैपराजी को निराश नहीं किया और उन्हें तस्वीरें क्लिक करने का पूरा मौका दिया। करीना कपूर के इस अंदाज पर फैंस फिदा हो गए। करीना कपूर ने तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। करीना कपूर की तस्वीरों को फैंस पसंद आ रही हैं। करीना कपूर को लेकर फैंस कमेंट कर रहे हैं।

ये खबर भी पढ़ें : गीला और सूखा कचरा अलग लेने निगम ने जोर

एक फैन ने लिखा है, अनारकली डिस्को चली। एक फैन ने लिखा है, पटौदी खानदान की महारानी।’ करीना कपूर को लेकर एक फैन ने लिखा है, कितनी खूबसूरत है। एक फैन ने लिखा है, जस्ट लुकिंग लाइक ए वाओ। करीना कपूर के फैंस जहां उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं, करीना कपूर को सोशल मीडिया यूजर्स ट्रोल भी कर रहे हैं। करीना कपूर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने सैफ अली खान के साथ शादी की थी। इस कपल के दो बेटे तैमूर अली खान और जेह अली खान हैं।

ये खबर भी पढ़ें : Business News: सैमसंग इंडिया ने ‘सैमसंग इनोवेशन कैंपस’ का सीजन 2 लॉन्च किया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button