Join us?

मनोरंजन

चिराग पासवान ने कंगना रनौत को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2024 के बाद से ही मंडी की सांसद कंगना रनौत और लोक जनशक्ति (राम विलास)पार्टी के प्रमुख चिराग पासवान लगातार चर्चा में बने हुए हैं। चिराग पासवान राजनीति से पहले बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं। 13 साल पहले उन्होंने बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के साथ ‘मिले ना मिले हम’ में काम काम किया था। बड़े पर्दे पर फिल्म बुरी तरह से पिट गयी और दोबारा कभी चिराग पासवान ने भी फिल्मों में अपनी किस्मत नहीं आजमाई।

ये खबर भी पढ़ें : Kalki 2898 AD trailer released

इसके कई सालों बाद चिराग पासवान और कंगना रनौत की मुलाकात NDA मीटिंग के लिए पार्लियामेंट में हुई। अब हाल ही में चिराग पासवान का एक पुराना इंटरव्यू सामने आया, जिसमें उन्होंने कहा कि वह शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने उस वक्त बॉलीवुड छोड़ दिया वरना कंगना रनौत की कुछ बातों से वह नहीं बच पाते।

ये खबर भी पढ़ें : गर्मी के मौसम में रोज करें यह 5 योगासन, शरीर को मिलेगी एनर्जी

चिराग पासवान ने बताई बॉलीवुड छोड़ने की वजह

‘तनु वेड्स मनु’ एक्ट्रेस कंगना रनौत बॉलीवुड की सबसे ‘धाकड़’ अभिनेत्रियों में से एक हैं, वह किसी भी बात को बोलने से बिल्कुल भी नहीं हिचकिचाती हैं,इसकी सराहना खुद चिराग पासवान भी कर चुके हैं। हाल ही में हाजीपुर से लोक सभा चुनाव में जीतने वाले नेता चिराग पासवान का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड क्यों छोड़ा इसकी वजह बताई।

ये खबर भी पढ़ें : केट शर्मा का अंदाज देख धड़केगा फैंस का दिल

ब्रूट इंडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, “मैंने बॉलीवुड नहीं छोड़ा उन्होंने मुझे छोड़ दिया। मुझे लगता है मैं उसके लिए नहीं बना था और जल्द ही इस बात एहसास भी मुझे हो गया। एक बचपने का शौक होता है, स्कूल कॉलेज में आपके दोस्त बोलते हैं ना कि हैंडसम दिख रहा है, चढ़ा देते हैं वो। इसी चक्कर में मैं बस चला गया वहां पर, संजोग से मुझे एक फिल्म भी मिल गयी”।

ये खबर भी पढ़ें : औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थाओं में छात्रावास अधीक्षक एवं अधीक्षिका के पदों पर दस्तावेज सत्यापन 13 जून को

चिराग पासवान ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा,

“मुझे जो फिल्म मिली वो कंगना रनौत के साथ ही थी। मैं खुश हूं कि कंगना रनौत के साथ मैंने ये फिल्म उस वक्त की आज कर रहा होता, तो जिस तरह से उन्होंने नेपोटिज्म के मुद्दे को हाइलाइट किया है, उसमें तो मेरी ही क्लास लगती कि तुम जैसे लोगों ने ही जिंदगी बर्बाद की है”। आपको बता दें कि चिराग पासवान ने बीते दिन थप्पड़ विवाद में भी कंगना रनौत को सपोर्ट किया था और उन्हें एक मजबूत महिला बताया था।

ये खबर भी पढ़ें : क्या है विटामिन डी और इनफर्टिलिटी में कनेक्शन

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
अपने रक्तचाप को कैसे करें नियंत्रित तेजी से सुधारें अपनी अंग्रेजी छत्तीसगढ़ में शानदार वॉटरफॉल स्पॉट….