Join us?

खेल

विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा ने लंदन में श्रीकृष्‍ण के दर्शन किए

नई दिल्‍ली। भारतीय टीम को टी20 वर्ल्‍ड कप चैंपियन बनाने वाले स्‍टार बल्‍लेबाज विराट कोहली ने हाल ही में अपनी पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा के साथ लंदन के इस्‍कॉन मंदिर में दर्शन किए और कीर्तन में शामिल हुए।

ये खबर भी पढ़ें : देश में जुलाई में सामान्य से ज्यादा बारिश का अनुमान

भारतीय टीम के साथ टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 खिताब का जश्‍न मनाने के बाद विराट कोहली लंदन रवाना हुए और अपने परिवार के साथ खुशनुमा समय बिता रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें नजर आ रहा है कि विराट कोहली अपनी पत्‍नी अनुष्‍का के साथ इस्‍कॉन मंदिर में भगवान कृष्‍ण के दर्शन कर रहे हैं।इसके बाद इस सेलिब्रटी कपल ने कीर्तन में हिस्‍सा लिया।

ये खबर भी पढ़ें : ऑपरेशन निजात : रायपुर पुलिस ने 3 किलो अफीम के साथ आरोपी गिरफ्तार

याद दिला दें कि विराट कोहली ने टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के फाइनल में 76 रन की मैच विजयी पारी खेली थी। इस पारी के लिए कोहली को प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया था। भारतीय टीम के चैंपियन बनने के बाद विराट कोहली ने टी20 इंटरनेशनल प्रारूप से संन्‍यास की घोषणा कर दी थी।

ये खबर भी पढ़ें : New DL rules applicable from June 1, apply from home

परिवार कोहली की प्राथमिकता
विराट कोहली कई मौकों पर परिवार को अपनी प्राथमिकता बता चुके हैं। भारतीय टीम जब टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 चैंपियन बनी, उसके बाद कोहली को वीडियो कॉल पर परिवार से बातचीत करते हुए देखा गया था। कोहली ने भारतीय टीम के खिताबी जश्‍न में हिस्‍सा लिया और थके होने के बावजूद परिवार से जुड़ने के लिए वो लंदन रवाना हुए।

ये खबर भी पढ़ें : स्वस्थ जीवनशैली के लिए जानें स्वास्थ्य संबंधी सुझाव

विराट कोहली ने टी20 इंटरनेशनल प्रारूप से संन्‍यास लिया और अब उनका पूरा ध्‍यान वनडे व टेस्‍ट प्रारूप पर रहेगा। कोहली की नजरें भारत को आगामी चैंपियंस ट्रॉफी में विजेता बनाने पर रहेगी। इसके अलावा वो विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप का खिताब भी भारत की झोली में डालने के लिए प्रयास करेंगे। कोहली कुछ समय के लिए ब्रेक ले सकते हैं और फिर दमदार वापसी करना चाहेंगे।

ये खबर भी पढ़ें : नए रिकॉर्ड पर पहुंचा रिलायंस इंडस्ट्रीज के स्टॉक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button