Join us?

मनोरंजन

कमल हासन के साथ फिल्म करते नजर आएंगे रोहित सराफ

नई दिल्ली। फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड का कलेक्शन भले ही खास ना रहा हो लेकिन रोहित सराफ की एक्टिंग की तारीफ हो रही है। इस फिल्म में रोहित पहली बार एक लीड एक्टर के तौर पर नजर आए। इससे पहले उन्होंने कई बड़ी एक्ट्रेसेज के साथ काम किया है जिसमें प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट का नाम भी शामिल है। अब खबर आ रही है कि एक्टर बहुत जल्द मणि रत्नम की ठग लाइफ में नजर आएंगे।

ये खबर भी पढ़ें : सुप्रीम कोर्ट ने तमिलनाडु सरकार और राज्य परिवहन अधिकारियों को नोटिस जारी किया

रोहित को मिला बड़ा रोल

इस फिल्म में उनके साथ कमल हासन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। पिंकविला का कहना है कि रोहित सराफ, मणि रत्नम और कमल हासन दोनों के ही बहुत बड़े फैन हैं। ये उनके लिए बहुत बड़ा मौका है। रोहित ने फिल्म की शूटिंग पहले ही शुरू कर दी है। एक्टर इसमें एक अहम किरदार निभाते नजर आएंगे जोकि कहानी को नया मोड़ देगा।

ये खबर भी पढ़ें : चांद से मिट्टी लेकर आज धरती पर लौटेगा चांग ई-6

कमल हासन की अहम भूमिका

जानकारी के अनुसार ठग लाइफ में कई सारे सरप्राइजेस हैं और मेकर्स दर्शकों को एक बड़ा सिनेमैटिक एक्सपीरियंस देना चाहते हैं। शूट लगभग पूरा हो चुका है और मणि रत्नम इस साल अगस्त में फिल्म को रैपअप कर सकते हैं। मूवी साल के आखिरी में दिसंबर 2024 में रिलीज हो सकती है। रोहित सराफ और कमल हासन के अलावा फिल्म में सिम्बु,तृषा कृष्णन, नासर और जोजू जॉर्ज भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

ये खबर भी पढ़ें : Audit of all 102 ambulances operated in Sarguja

कई भाषाओं में किया जाएगा रिलीज

बता दें कि ठग लाइफ एक पैन इंडिया फिल्म होगी, जिसे एक साथ कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिलहाल कमल हासन इन दिनों कल्कि 2898 एडी में खलनायक की भूमिका में दिखाई दिए। नाग अश्विन डायरेक्टेड इस फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण,अमिताभ बच्चन,कमल हासन और दिशा पटानी भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म में कमल हासन ने खलनायक यास्किन का किरदार निभाया है।

ये खबर भी पढ़ें :गर्मी के मौसम में पिएं पाइनएप्पल जूस, मिलेंगे अनेक लाभ

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
अपने रक्तचाप को कैसे करें नियंत्रित तेजी से सुधारें अपनी अंग्रेजी छत्तीसगढ़ में शानदार वॉटरफॉल स्पॉट….