Join us?

मनोरंजन

शाह रुख खान के कमेंट पर भड़कीं राम चरण की मेकअप आर्टिस्ट

नई दिल्ली। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड, हॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री से कई दिग्गज सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। पहले दिन रिहाना ने अपने कॉन्सर्ट से महफिल में चार-चांद लगाया और दूसरे दिन बॉलीवुड सितारों के डांस परफॉर्मेंस ने धमाल मचा दिया।
प्री-वेडिंग के दूसरे दिन सबसे यादगार पल बॉलीवुड के जिगरी यारों सलमान खान , शाह रुख खान और आमिर खान का एक साथ स्टेज पर डांस करना था। तीनों ने सालों बाद एक साथ स्टेज पर आकर आग लगा दी। उन्होंने ऑस्कर विनिंग सॉन्ग नाटू नाटू पर भी डांस किया।
नाटू नाटू गाने पर तीनों खानों के द्वारा दिए गए परफॉर्मेंस को यादगार बनाने के लिए राम चरण ने भी सलमान, शाह रुख और आमिर को ज्वॉइन किया था। शाह रुख ने खुद को राम चरण को स्टेज पर आने के लिए कहा था। यूं तो चारों ने अपने डांस से महफिल में चार-चांद लगा दिया, लेकिन SRK का एक मजाक अब विवादों में छा गया। दरअसल, किंग खान ने राम चरण को कहा था, “इडली वड़ा राम चरण कहां है तू।”शाह रुख खान के इस बयान से सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि राम चरण की मेकअप आर्टिस्ट जेबा हसीन भी काफी खफा हो गईं। वह SRK की बात से इतनी नाराज हुईं कि पार्टी छोड़कर बाहर चली गई थीं। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो पोस्ट कर लिखा, “भेंड इडली वड़ा राम चरण कहां है तू? इसके बाद मैं वहां से चली गई। राम चरण जैसे सितारे के प्रति इतना अपमान।”
पिंकविला ने इसका एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था, जिस पर जेबा हसीन ने कमेंट किया। उन्होंने लिखा, “मैं शाह रुख खान की बहुत बड़ी फैन हूं लेकिन बहुत पसंद नहीं आया, जिस तरह उन्होंने राम चरण को स्टेज पर बुलाया।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
अपने रक्तचाप को कैसे करें नियंत्रित तेजी से सुधारें अपनी अंग्रेजी छत्तीसगढ़ में शानदार वॉटरफॉल स्पॉट….