मनोरंजन

बिना बताए प्रभास की फिल्म से आउट की गई थीं रकुल प्रीत सिंह

नई दिल्ली। रकुल प्रीत सिंह तमिल फिल्म गिल्ली से फिल्मों में आई थीं। उस वक्त वह सिर्फ 19 साल की थीं और पढ़ाई के साथ-साथ अपना करियर भी बना रही थीं। उन्होंने शुरुआती दिनों में बहुत संघर्ष देखा, कई बार फिल्मों से ऐन मौके पर रिजेक्ट हो गईं। एक बार तो उन्हें चार दिन शूटिंग के बाद भी निकाल दिया गया। रकुल प्रीत सिंह ने एक हालिया इंटरव्यू में पुराने दिनों को याद किया है। यारियां एक्ट्रेस ने बताया कि एक साउथ सुपरस्टार के साथ उन्हें एक फिल्म मिली थी लेकिन बिना बताए ही उन्हें मूवी से निकाल दिया गया। इस बात की जानकारी उन्हें उस वक्त मिली, जब वह दिल्ली में थीं।

प्रभास की फिल्म से हुई थीं आउट
फिल्मफेयर के साथ बातचीत में रकुल प्रीत सिंह ने बताया कि उन्हें प्रभास की फिल्म से बाहर कर दिया गया था। एक्ट्रेस ने कहा- मुझे लगता था कि अगर मुझे कोई रोल नहीं मिला तो कोई बात नहीं, मेरे लिए कुछ और है। मैं भ्रष्ट नहीं थी और इससे मदद मिली कि मैं मुंबई में अभिनेता या मॉडल एरिया में नहीं रह रही थी। मैं कांदिवली में रह रही थी। मैं एक्टर या मॉडल सर्किट से अलग थी। मैं लगन से जाती, अपना काम करती और बहुत सारे रिजेक्शन होते। तेलुगु में एक फिल्म थी जिसकी मैंने चार दिनों तक शूटिंग की और मुझे रिप्लेस कर दिया गया। यह प्रभास के साथ था।
रकुल प्रीत ने बताया कि उन्हें ऐन मौके पर किस अभिनेत्री ने रिप्लेस किया था। बकौल एक्ट्रेस-

मैं कॉलेज में नई थी और दूसरे साल में थी। मैं अपनी परीक्षाओं के लिए सेट पर पढ़ाई कर रही थी। फिल्म मिस्टर परफेक्ट थी। इसलिए पहला शेड्यूल खत्म होने के बाद मैं दिल्ली गई और वहां मुझे पता चला कि मेरी जगह काजल अग्रवाल ने ले ली है।
रकुल प्रीत ने बताया कि शूटिंग के वक्त ही प्रभास और काजल की एक फिल्म आई थी, जो ब्लॉकबस्टर हुई थी। इसी वजह से मेकर्स ने उन्हें फिर से साथ लाने के बारे में सोचा। यह एक बिजनेस डिसीजन था। रकुल ने बताया कि उन्हें रिप्लेस होने के बाद कुछ खास बुरा नहीं लगा था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button