Join us?

खेल

भारत और अफगानिस्तान की संभावित प्लेइंग इलेवन

नई दिल्ली। ग्रुप स्टेज में तीन जीत और सात प्वाइंट्स के साथ भारतीय टीम अव्वल रही। आखिरी ग्रुप स्टेज मुकाबला कनाडा के साथ बारिश के चलते रद्द हो गया। सुपर-8 में भारत का सामना अफगानिस्तान से है। इसके बाद बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया से होगा। भारत सुपर-8 का अपना पहला मुकाबला बारबाडोस में खेलेगा। केंसिंग्टन के ओवल ग्राउंड में गुरुवार को भारतीय उतरेगी।
टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर-8 के मुकाबले खेलने के लिए टीम इंडिया वेस्टइंडीज पहुंच गई है। बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल में भारतीय टीम 20 जून गुरुवार को अफगानिस्तान टीम का सामना करेगी। मैच भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से खेला जाएगा। सुपर-8 के लिए भारतीय टीम ने अपनी कमर कस ली है। टीम ने बुधवार को नेट सेशन में भी हिस्सा लिया था।

फॉर्म में है दोनों टीम

भारतीय टीम के लिए विराट कोहली की फॉर्म चिंता का विषय बनी हुई हैं। हालांकि, क्रिकेट विशेषज्ञों का मानना है कि विराट कोहली की फॉर्म चिंता का विषय नहीं है। रोहित शर्मा का भी कुछ मैचों से बल्ला नहीं चला है। भारत के लिए राहत की खबर यह है कि सूर्यकुमार यादव फॉर्म में लौट आए हैं। वहीं, दूसरी ओवर अफगानिस्तान ने ग्रुप स्टेज में न्यूजीलैंड को अपनी दमदार गेंदबाजी और बल्लेबाजी से मात है। भारतीय टीम उसे कम आंकने की गलती नहीं करेगी।
IND vs AFG संभावित प्लेइंग Playing 11:

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवनः- रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, शिवम दुबे, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह।

अफगानिस्तान की संभावित प्लेइंग इलेवनः- रहमानुल्लाह गुरबाज, इब्राहिम जादरान, अजमतुल्लाह उमरजई, गुलबदीन नईब, नजीबुल्लाह जादरान करीम जनत, राशिद खान, मोहम्मद नबी, नूर अहमद, नवीन-उल-हक, फजलहक फारूकी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button