Join us?

मनोरंजन

फिर बॉक्स ऑफिस पर गरजा ‘मुंज्या’

नई दिल्ली। ‘मुंज्या’ का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी है। फिल्म ने थिएटर्स में रिलीज के 18 दिन पूरे कर लिए है। तीसरे मंडे टेस्ट में भी ‘मुंज्या’ खूब गरजा। फिल्म का कलेक्शन शानदार है, इसके साथ ही ‘मुंज्या’ 100 करोड़ क्लब के करीब पहुंच गई है। अब देखना ये है कि क्या ‘मुंज्या’ की ये जिद पूरी होगी। ‘मुंज्या’ ने न केवल दर्शकों का दिल जीता है, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी अपनी मजबूत पकड़ बनाई है। फिल्म की इस सफलता ने इसे साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में शामिल कर दिया है।
बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई
‘मुंज्या’ ने अपने पहले हफ्ते में ही 50 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया था। दूसरे हफ्ते में भी फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई का सिलसिला जारी रहा। अब फिल्म का कलेक्शन 80 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर गया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, तीसरे मंडे टेस्ट में भी ‘मुंज्या’ ने बिजनेस को ज्यादा गिरने नहीं दिया। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, सोमवार को फिल्म ने 1.30 करोड़ कमाए। ‘मुंज्या’ ने इसके साथ रिलीज के 18 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 84.60 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।
‘चंदू चैंपियन’ नहीं बिगाड़ पाया बिजनेस
‘मुंज्या’ की कहानी महाराष्ट्र के एक छोटे गांव से गांव को इर्द- गिर्द घूमती है, जहां एक साधारण व्यक्ति की असाधारण यात्रा को दिखाया गया है, जब उसका सामना एक ब्रह्मराक्षस से होता है। फिल्म का निर्देशन आदित्य सरपोतदार ने किया है। फिल्म में उन्होंने अपनी बेहतरीन कहानी और डायरेक्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। चंदू चैंपियन जैसी बड़ी फिल्म की रिलीज के बावजूद ‘मुंज्या’ शानदार बिजनेस करती जा रही है।
100 करोड़ क्लब में होगी शामिल ?
‘मुंज्या’ में अभय वर्मा और शरवरी वाघ ने लीड रोल निभाया है। इनके साथ फिल्म में मोना सिंह, सत्यराज और अनय कामत ने भी शामिल हैं। ‘मुंज्या’ की सफलता को देखते हुए ऐसा लगता है कि आने वाले दिनों में भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू बिखेरती रहेगी। इसके साथ ही फिल्म जल्द 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल सकती है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button