Join us?

विदेश

International News: चीन में यात्री बस सुरंग की दीवार से टकराई ,14 की मौत 37 घायल

बीजिंग। उत्तरी चीन के शांक्सी प्रांत में मंगलवार को एक यात्री बस सुरंग की दीवार से टकरा गई। इस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई और 37 अन्य घायल हो गए हैं। इस घटना की जानकारी चीन की सरकारी मीडिया ने बुधवार को दी।स्थानीय अधिकारियों के अनुसार दुर्घटना दोपहर 2:37 (0637 GMT) बजे हुबेई एक्सप्रेसवे पर हुई। घटना को लेकर राज्य प्रसारक सीसीटीवी समाचार ने कहा कई लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।
सिन्हुआ न्यूज के अनुसार, स्थानीय सार्वजनिक सुरक्षा ब्यूरो ने कहा कि मंगलवार को पूर्वी चीन के झेजियांग प्रांत में स्थित ताइझोउ में एक व्यावसायिक स्कूल में एक कार भीड़ में घुस गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और 16 अन्य लोग घायल हो गए।
यह घटना ताइजहौ वोकेशनल एंड टेक्निकल कॉलेज में सुबह लगभग 11:20 बजे (0320 GMT) पर हुई। रिपोर्ट में कहा गया है कि घायलों की हालत स्थिर है। यह चीन के एक स्कूल में हुई नई घातक कार दुर्घटना थी।
राज्य मीडिया ने बताया, 1 मार्च को, पूर्वी चीन के शेडोंग प्रांत के देझाओ के एक आवासीय क्षेत्र में एक कार लोगों के एक समूह पर चढ़ गई, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और कई बच्चे घायल हो गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button