Join us?

मनोरंजन

Entertainment news: सोमवार को फाइटर को लगा झटका

नई दिल्ली। सिद्धार्थ आनंद की एरियल एक्शन फिल्म फाइटर की लैंडिंग का समय आ गया है। घटती-बढ़ती कमाई के बीच फिल्म के कारोबार को जोरदार झटका लगा है। सोमवार की कमाई जान आपके होश उड़ जाएंगे। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फाइटर गणतंत्र दिवस के ठीक एक दिन पहले यानी 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। धांसू टीजर और ट्रेलर से यह उम्मीद लगाई जा रही थी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देगी। उम्मीद तो यह भी थी कि कहीं फिल्म सिद्धार्थ की पिछली मूवी पठान को ही धूल न चटा दे। मगर ऐसा हुआ नहीं। फाइटर ने पहले दिन 22 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी। अगर फिल्म के 12 दिनों के कारोबार पर नजर डालें तो ऋतिक स्टारर मूवी को सिर्फ वीकेंड का फायदा मिला है, क्योंकि वीकडेज में कमाई 10 करोड़ से कम रही है। दूसरे शनिवार और रविवार को कमाई में उछाल आने के बाद फिर से सोमवार को फाइटर को झटका लग गया है।
सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, फाइटर ने 12वें दिन को 5 करोड़ से भी कम कारोबार किया है। दूसरे सोमवार को फिल्म का कलेक्शन सिर्फ 3.35 करोड़ रुपये रहा है। हालांकि, यह शुरुआती आंकड़े हैं। एग्जेक्ट नंबर इससे कम या ज्यादा भी हो सकते हैं।
फाइटर को वीकेंड्स में फायदा मिला है, लेकिन वीकडेज सही नहीं रहा। देशभक्ति से भरी फिल्म ने पहले वीकेंड में 100 करोड़ के पार कमा लिया था। हालांकि, सेंचुरी मारने के बाद रफ्तार में धीमापन आया है। चलिए जानते हैं कि इन 12 दिनों में फिल्म ने कब कितना कारोबार किया है।
पहला दिन- 22.5 करोड़
दूसरा दिन- 39.5 करोड़
तीसरा दिन- 27.5 करोड़
चौथा दिन- 29 करोड़
पांचवां दिन- 8 करोड़
छठा दिन- 7.5 करोड़
सातवां दिन- 6.5 करोड़
आठवां दिन- 6 करोड़
नौवां दिन- 5.75 करोड़
दसवां दिन- 10.5 करोड़
ग्यारहवां दिन- 12.5 करोड़
बारहवां दिन- 3.35 करोड़ (शुरुआती आंकड़े)
लाइफटाइम कलेक्शन- 178 करोड़

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button