मनोरंजन

Entertainment News: कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर रवीना ने किया रिएक्ट

नई दिल्ली। अभिनेत्री रवीना टंडन पिछले कुछ दिनों से विवाद के कारण खबरों में बनी हुई हैं। कार्टर रोड से सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक्ट्रेस कुछ लोगों के बीच घिरी हुई नजर आईं। रवीना टंडन के ड्राइवर पर इल्जाम लगाया कि उसने तीन लोगों को टक्कर मारी और अभिनेत्री ने नशे की हालत में पीड़ितों के साथ बदतमीजी की। हालांकि, पूरे मामले पर ज्यादातर लोगों रवीना टंडन को सपोर्ट करते हुए नजर आए थे। अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी रवीना टंडन का पक्ष लिया था। वहीं, अब रवीना ने कंगना के थप्पड़ कांड पर रिएक्ट किया है।

ये खबर भी पढ़ें  : Passport बनवाना हुआ आसान, ‘बिना डॉक्यूमेंट्स बनेगा काम

कंगना के थप्पड़ कांड पर रवीना का रिएक्शन

कंगना रनौत को लेकर 6 जून को हैरान करने वाली खबर आई। दिल्ली के लिए फ्लाइट पकड़ते वक्त चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की एक महिला कॉन्सटेबल ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था। एक्ट्रेस का एयरपोर्ट से वीडियो भी वायरल हुआ। कई लोगों कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरे और एयरपोर्ट पर सुरक्षा को लेकर सवाल उठाया। अब रवीना टंडन भी इस घटना पर रिएक्ट करते हुए नजर आईं।

ये खबर भी पढ़ें :Excessive consumption of these things is dangerous, ICMR advises

क्या बोली रवीना टंडन ?

रवीना टंडन ने बिना किसी का नाम लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया। एक्स पर ट्वीट शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कहा, “अब समय आ गया है कि हम हिंसा और गुंडागर्दी के खिलाफ एकजुट हों।” रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट शेयर किया और कहा, “ऐसी दुनिया में जहां सार्वजनिक जांच निरंतर जारी है, ये याद रखना जरूरी है कि महिलाएं भी इंसान हैं, सिर्फ उनकी प्रसिद्धि के लिए उनका अपमान करना गलत और हानिकारक है।”

ये खबर भी पढ़ें :Summer class organized, many types of training

हिंसा और गुंडागर्दी के खिलाफ रवीना

अभिनेत्री ने आगे कहा, “दुनिया भर में महिलाओं और बच्चों के खिलाफ बढ़ती हिंसा पर तुरंत ध्यान देने की जरूरत है। अब समय आ गया है कि हम हिंसा और गुंडागर्दी के खिलाफ एकजुट हों।”

ये खबर भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक में मनाया गया विश्व पर्यावरण दिवसः बुजुर्गों और बच्चों ने किया वृक्षारोपण

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button