Join us?

व्यापार

Business News: भारत में लॉन्‍च हुई डुकाटी डेजर्टएक्स रैली बाइक

नई दिल्‍ली। भारत में लग्‍जरी बाइक्‍स को काफी ज्‍यादा पसंद किया जाता है। अक्‍सर एडवेंचर के शौकीन लोग दमदार इंजन और फीचर्स वाली बाइक्‍स के साथ लंबे सफर पर निकलते हैं। इसी को देखते हुए डुकाटी
की ओर से डेजर्टएक्स रैली बाइक को इंडिया में लॉन्‍च किया गया है। कंपनी ने किस कीमत पर और किन फीचर्स के साथ इसे लॉन्‍च किया है। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।
डुकाटी की ओर से भारतीय बाजार में एक और दमदार बाइक को लॉन्‍च किया गया है। कंपनी की ओर से डेजर्टएक्स रैली बाइक को आधिकारिक तौर पर लॉन्‍च कर दिया गया है। लॉन्‍च से पहले कंपनी ने अप्रैल महीने में ही इसके लिए बुकिंग को शुरू किया था।
कैसे हैं फीचर्स
डुकाटी डेजर्टएक्स रैली बाइक को खासतौर पर उन लोगों के लिए बनाया गया है, जो लंबे सफर पर जाने के साथ ही हर तरह की सड़क पर बाइक को चलाने का अनुभव करना चाहते हैं। इस बाइक में हाई फ्रंट मडगार्ड के साथ स्प्लिट ब्रेक लाइन, स्‍पोक्‍ड रिम्‍स, केवाईबी शॉक अर्ब्‍जाबर, 280 एमएम की ग्राउंड क्लियरेंस, चार पावर मोड्स और तीन पावर लेवल, क्रूज कंट्रोल, फुल एलईडी लाइट्स, पांच इंच कलर्ड टीएफटी इंस्‍ट्रूमेंट क्‍लस्‍टर, टर्न बाय टर्न नेविगेशन, विली कंट्रोल, ट्रैक्‍शन कंट्रोल, स्‍पोर्ट, टूरिंग, अर्बन, वेट, एंडयूरो और रैली मोड्स, कार्नरिंग एबीएस, स्‍मार्टफोन कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स को दिया गया है।
कितना दमदार इंजन
डुकाटी डेजर्टएक्स रैली बाइक में कंपनी की ओर से 937 सीसी का ट्विन सिलेंडर इंजन दिया गया है। जिससे इसे 110 हॉर्स पावर और 92 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क मिलता है। बाइक में 21 लीटर के पेट्रोल टैंक को दिया गया है। बाइक की सर्विस 24 महीने या 15 हजार किलोमीटर पर होगी और हर 30 हजार किलोमीटर पर इसके वॉल्‍व को चेक करवाना होगा।
कितनी है कीमत
डुकाटी ने अपनी नई बाइक को 23.70 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर लॉन्‍च किया है। इस बाइक के लिए पहले से ही बुकिंग जारी हैं। लेकिन चार मई के बाद इसे कुछ चुनिंदा डीलरशिप पर डिस्‍प्‍ले किया जाएगा। बाइक की डिलीवरी भी मई के आखिर तक शुरू की जाएगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button