Join us?

व्यापार

Business News: कैस्ट्रोल और बीपी ने सदाबहार सुपरस्टार शाहरुख खान को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया

Business News: Castrol and BP appoint evergreen superstar Shahrukh Khan as their brand ambassador.

मुंबई: बीपी ग्रुप की सहायक कंपनी और लुब्रिकेंट्स में वैश्विक अग्रणी कैस्ट्रोल ने अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में प्रतिष्ठित बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ अपने रणनीतिक सहयोग की घोषणा की है। यह सहयोग कैस्ट्रोल की उच्च-प्रदर्शन वाले स्नेहक प्रदान करने की प्रतिबद्धता में एक महत्वपूर्ण कदम है।
अगले दो वर्षों में, शाहरुख खान बीपी और कैस्ट्रोल के लिए डिजिटल, प्रिंट और टीवी अभियानों में उनके उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला का प्रदर्शन करेंगे।बीपी इंडिया के अध्यक्ष और बीपी समूह के वरिष्ठ उपाध्यक्ष शशि मुकुंदन ने टिप्पणी की, “शाहरुख खान के साथ जुड़ाव ऑटोमोटिव उद्योग में नवाचार और उत्कृष्टता के प्रति हमारे समर्पण को दर्शाता है। यह कदम प्रदर्शन, विश्वसनीयता और स्थिरता के हमारे साझा मूल्यों का प्रतीक है। हमें इस प्रयास का हिस्सा होने पर गर्व है, क्योंकि हम एक साथ गतिशीलता के भविष्य को आकार देते हैं।” कैस्ट्रोल इंडिया लिमिटेड के प्रबंध निदेशक, श्री संदीप सांगवान ने कहा, “यह सहयोग अभिनेता के शानदार करियर को दर्शाते हुए, नवाचार और उत्कृष्टता के प्रति कैस्ट्रोल के समर्पण को दर्शाता है। शाहरुख खान के साथ आने से वाहन के प्रदर्शन को बेहतर बनाने की हमारी प्रतिबद्धता आने वाली पीढ़ियों के लिए सुशोभित होगी।”
तीन दशकों के अपने बहुमुखी करियर के लिए जाने जाने वाले शाहरुख खान, कैस्ट्रोल की निरंतर विकास की भावना का प्रतीक हैं। ऑटोमोबाइल के प्रति उनका जुनून कैस्ट्रोल के साथ तालमेल को और मजबूत करता है। अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, सदाबहार सुपरस्टार शाहरुख खान ने कहा, “मैं कैस्ट्रोल के साथ जुड़कर रोमांचित हूं, एक ऐसा ब्रांड जिसकी मैं प्रदर्शन के प्रति प्रतिबद्धता के लिए लंबे समय से प्रशंसा करता रहा हूं। एक साथी ऑटोमोबाइल उत्साही के रूप में, मेरा मानना है कि कैस्ट्रोल का समर्पण उत्कृष्टता की मेरी खोज के साथ पूरी तरह मेल खाता है। साथ मिलकर, हम ड्राइवरों को सुरक्षित रूप से खुली सड़क के आनंद और मुक्ति का आनंद लेने के लिए प्रेरित और सशक्त बनाने की आकांक्षा रखते हैं। मैं एक साथ इस यात्रा पर निकलने के लिए उत्सुक हूं। यह एसोसिएशन भविष्य के लिए कैस्ट्रोल के नवाचार और प्रौद्योगिकी पर आधारित दृष्टिकोण को दर्शाता है। शाहरुख खान को अपने ब्रांड एंबेसडर के साथ, कैस्ट्रोल का लक्ष्य व्यापक दर्शकों तक पहुंचना और उन्नत स्नेहक और सेवाओं के लिए एक प्रमुख विकल्प के रूप में अपनी स्थिति बनाए रखना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button