Join us?

मनोरंजन

यामी गौतम और आदित्य धर की शादी के तीन साल

नई दिल्ली। यामी गौतम और आदित्य धर आज 4 जून को अपनी शादी की तीसरी सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस कपल ने कोरोना काल के दौरान महज 18 लोगों की मौजूदगी में गुपचुप शादी रचाई थी, जिसकी खबर कानों-कान किसी को न हुई। एक्ट्रेस ने शादी करने के बाद देर शाम अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस के होश उड़ा दिए थे। इस खास मौके पर इस कपल ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर एक-दूजे को सालगिरह की बधाई दी है।

ये खबर भी पढ़ें : जल्‍द मिलेगी भीषण गर्मी से राहत, मानसून ने पकड़ी रफ्तार

यामी गौतम का पोस्ट

यामी गौतम ने कुछ ही देर पहले आदित्य धर संग एक अनदेखी फोटो शेयर की है। ये फोटो उनकी फिल्म आर्टिकल 370 के प्रमोशन की है, जिन दिनों वह प्रेग्नेंट थी। इस फोटो में ये कपल कैमरे में देखकर हंसता नजर आ रहा है। इस तस्वीर में यामी का बेबी बंप भी साफ नजर आ रहा है। अभिनेत्री ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, सबसे खुशहाल 3 और सचमुच अब।

ये खबर भी पढ़ें : फैन्स इंतजार कर रहे, वरुण धवन के घर कभी-भी गूंज सकती हैं किलकारियां

आदित्य धर ने भी किया विश

यामी गौतम के अलावा डायरेक्टर आदित्य धर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर यामी संग कुछ फोटोज शेयर की है और कैप्शन में लिखा, प्रिय यामी, आप मेरे लिए दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला थीं, हैं और हमेशा रहेंगी। सालगिरह मुबारक हो माय लव।

ये खबर भी पढ़ें : Kedar Jadhav Retirement: धोनी के अंदाज में चेले ने भी किया रिटायरमेंट का एलान

एक्ट्रेस ने बेटे को दिया जन्म

ये कपल 10 मई को पेरेंट्स बने था । मां बनने के 10 दिन बाद एक्ट्रेस ने अपनी गुड न्यूज शेयर की थी। उन्होंने 20 मई को इंस्टाग्राम पोस्ट साझा किया था। इस कपल ने अपने लाडले का नाम वेदविद रखा है, जिसका कनेक्शन भगवान विष्णु से है ।

ये खबर भी पढ़ें Inspection of rain water harvesting system, investigation of harvesting of big institutions

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
कोलकाता में अंडरवाटर मेट्रो स्टेशन विश्व की आठ सबसे ऊँची मूर्तियाँ विलुप्त व्यंजन फाड़ा लापसी