Join us?

खेल

Sports News: सचिन तेंदुलकर के 51वां जन्मदिन पर कई क्रिकेटर्स ने उन्हें बधाई दी

नई दिल्ली। सचिन तेंदुलकर का आज 51वां जन्मदिन है। भले ही उन्होंने साल 2013 में ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था, लेकिन आज भी जब वो स्टेडियम में कदम रखते हैं तो फैंस ‘सचिन-सचिन’ चीयर करना नहीं भूलते। 100 शतक जड़ने वाले दुनिया के इकलौते बल्लेबाज के जन्मदिन पर दुनियाभर के क्रिकेटर्स उन्हें बधाई दे रहे हैं।
युवी-सुरेश ने दी ‘पाजी’ को बधाई
पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने लिखा,”जन्मदिन मुबारक हो पाजी! मैदान पर गेंदबाजों की धुनाई करने से लेकर जीवन के लक्ष्यों को हासिल करने तक, आप ही वह कारण हैं जिससे मैंने जीवन में ऊंचे लक्ष्य बनाना सीखा (और कभी-कभी मैदान पर भी ) मैं आपके लिए ढेर सारा प्यार, अच्छे स्वास्थ्य और हमेशा खुशियों की कामना करता हूं।”सुरेश रैना ने लिखा, जन्मदिन मुबारक हो पाजी(सचिन तेंदुलकर) आपके शानदार करियर ने लाखों लोगों को प्रेरित किया है और मैदान के अंदर और बाहर आपकी कृपा मानक स्थापित करती रहती है। आपके शानदार कवर ड्राइव की तरह आपके शानदार स्वास्थ्य, प्रसन्नता की कामना करता हूं।”
प्रज्ञान ओझा ने लिखा,”जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं पाजी! आपके अच्छे स्वास्थ्य और ख़ुशी की कामना करता हूँ। “प्रकार सच कभी छुपता नहीं है, ठीक है वेसे ही तुम्हारी चमक आने वाली मूर्ति को हमेशा के लिए दिशा मिल जाएगी।”
जय शाह ने दी बधाई
BCCI कोषाध्य जय शाह ने लिखा, “क्रिकेट के महान खिलाड़ी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। चूंकि वह आज 51 वर्ष के हो गये! उन्होंने बल्ले से अपनी वीरता और मैदान के अंदर और बाहर चरित्र के बेदाग प्रदर्शन से दुनिया भर में लाखों लोगों को प्रेरित किया है। मास्टर ब्लास्टर को हार्दिक शुभकामनाएं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button