Join us?

खेल

Sports News: डेवोन कॉनवे इंजर्ड होकर आईपीएल के फर्स्ट हाफ से बाहर

नई दिल्ली। IPL 2024 के आगाज से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को एक बड़ा झटका लगा है। सीएसके टीम के स्टार ओपनर डेवोन कॉनवे आईपीएल 2024 के आधे सीजन से बाहर रह सकते हैं। न्यूजीलैंड के बैटर डेवोन कॉनवे का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20I सीरीज के दौरान अंगूठे में चोट लग गई थी, जिसकी वजह से वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्ट भी नहीं खेल पाए।
उनकी इंजरी को लेकर अब न्यूजीलैंड क्रिकेट ने यह अपडेट दिया है कि उन्हें अपनी इंजरी की जल्द ही सर्जरी करानी होगी। ऐसे में डेवोन अपनी सर्जरी की वजह से 8 महीनों तक एक्शन से बाहर रहेंगे। उनकी इंजरी ने एमएस धोनी की सीएसके टीम की मुश्किलें बढ़ गई हैं।
दरअसल, न्यूजीलैंड क्रिकेट ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले स्टार बैटर डेवोन कॉनवे को लेकर एक अपेडट दिया। ब्लैककैप्स ने कहा कि डेवोन को इंजरी से रिकवर होने में लगभग 8 हफ्ते लगेंगे। उनकी जगह टेस्ट मैच के लिए विल ओ रूर्के को टीम में शामिल किया है। इसके अलावा आईपीएल 2024 के आधे सीजन से भी डेवोन कॉनवे बाहर हो सकते हैं, जिससे सीएसके की टीम की मुश्किलें बढ़ गई है।
सीएसके टीम के मैच विनर डेवोन कॉनवे ने पिछले सीजन में चेन्नई टीम के लिए शानदार ओपनिंग की थी। डेवोन को 1 करोड़ रुपये में सीएसके ने अपने साथ जोड़ा था। कॉनवे ने आईपीएल 2023 में 16 मैच खेलत हुए 6 अर्धशतक जमाए और कुल 672 रन बनाए थे।
इस दौरान उनका सर्वोच्च स्कोर नाबाद 92 रन का रहा। पिछले आईपीएल सीजन में वह सबसे ज्यादा रन बनाने वाले तीसरे बल्लेबाज रहे थे। इसके अलावा चेन्नई सुपर किंग्स के लिए डेवोन ने अब तक 23 मैच खेले हैं, जिसमें उनके बल्ले से 924 रन निकले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button