व्यापार

मर्सिडीज-बेंज ने भारत में ‘पहली छमाही’ और ‘दूसरी तिमाही’ की अब तक की सबसे अच्छी सेल

दर्ज की: 2024 की दूसरी छमाही में 6 नए लॉन्च की योजना

“हमारे उत्पादों व सेवाओं में ग्राहकों के निरंतर विश्वास के कारण मर्सिडीज-बेंज भारतीय बाजार में सबसे
डिज़ायरेबल लक्ज़री ब्रांड बना हुआ है। नए और अपडेट उत्पाद, ग्राहकों के बेहतर रिटेल अनुभव, ईज़ ऑफ़
ओनरशिप तथा ग्राहकों की सकारात्मक भावनाओं ने पहली छमाही की सेल में हमारा अब तक का सबसे
अच्छा प्रदर्शन संभव बनाया है। आगामी त्योहारों के लिए हमारे पास सबसे बहुप्रतीक्षित उत्पादों की श्रृंखला है,
इसलिए अगली तिमाहियों में हमें यह वृद्धि जारी रहने की उम्मीद है।”
“ग्राहकों का रुझान तेजी से सस्टेनेबल जीवनशैली की ओर बढ़ रहा है और यह परिवर्तन उनके द्वारा चुने गए
वाहन से प्रदर्शित होता है। EQA और EQB युवा ग्राहकों पर केंद्रित हैं, जो स्पोर्टी, डायनामिक, अत्यधिक
इंट्यूटिव बैटरी इलेक्ट्रिक वाहन पसंद करते हैं, क्योंकि ये व्यावहारिक हैं और पेट्रोल एवं डीज़ल वाहनों के
मुक़ाबले बेहतर ओनरशिप का अनुभव प्रदान करते हैं। जहाँ EQA विश्व में मर्सिडीज-बेंज का सबसे सफल
बीईवी है, वहीं EQB 350 युवा परिवारों के लिए एक व्यावहारिक और स्टाइलिश 5-सीटर वाहन है, जो उन्हें
लंबी रेंज प्रदान करता है। इसलिए यह शहर और हाईवे दोनों के लिए उपयुक्त है। इन दोनों मॉडलों में बीईवी
ओनरशिप का एक आकर्षक, सुविधाजनक और उत्तम अनुभव प्राप्त होता है। भारत में बीईवी के लिए हमारी
महत्वाकांक्षी योजना है, जिसमें EQA से लेकर इस साल के अंत तक आने वाली EQS मेबैक एसयूवी तक
एक विस्तृत बीईवी पोर्टफोलियो शामिल है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button